Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर में दहेज लोभियों ने विवाहिता को बीस लाख रूपये की मांग को लेकर मार डाला। मृतका के पिता ने पति सहित चार लोगों के विरूद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मृतका का पीएम कराया ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 06:18 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 06:18 PM (IST)
बुलंदशहर में दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा
दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या ।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। दहेज लोभियों ने विवाहिता को बीस लाख रूपये की मांग को लेकर मार डाला। मृतका के पिता ने पति सहित चार लोगों के विरूद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मृतका का पीएम कराया।

loksabha election banner

यह है मामला

गुरूवार को कोतवाली में कुशलपाल पुत्र तेजसिंह निवासी गांव बैर बादशाहपुर थाना ककोड़ ने तहरीर देकर अवगत कराया है, कि उसने अपनी पुत्री ममता की शादी हिन्दू रीति रिवाज से 21 मई 21 को गांव बगसरा निवासी धीरज सिंह राघव पुत्र ओमपाल सिंह के साथ की थी। शादी में अपनी हैसियत से अधिक व्यय किया था, किंतु ममता के ससुरालीजन दहेज से संतुष्ट नहीं थे। वे लगातार बीस लाख रूपये की मांग को लेकर ममता का मानसिक व शारीरिक शोषण कर रहे थे। 11 जनवरी को मध्य राति्र में फोन से सूचना मिली कि तुम्हारी पुत्री की हत्या कर दी है।

घटना की जानकारी अनूपशहर पुलिस को देकर ममता के शव का पीएम करा लिया था। ममता की हत्या पति, सास व दो जेठ ने मिलकर की है। इस सन्दर्भ में कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शमर का कहना है, कि पीडि़त पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी गई है। मृतका का पीएम पहले ही करा लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.