Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या, यह वजह आई सामने Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ क्षेत्र में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के पीछे अवैध संबंधों का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवक रविवार से लापता था।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 10:03 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 10:03 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या, यह वजह आई सामने Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में रविवार की शाम एक युवक को चाकू से गोदकर मार डाला गया।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ क्षेत्र में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के पीछे अवैध संबंधों का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है। जांच की जा रही है। युवक रविवार से लापता था। हत्‍या की खबर से स्‍वजनों में कोहराम है।

prime article banner

जानसठ बुलाया था

जानसठ के गांव तिसंग निवासी राहुल पुत्र सीताराम अपने भाई के साथ मजदूरी का काम करता था। उसकी पत्नी गांव में ही एक गेंद बनाने की फैक्ट्री में काम करती है। मृतक के भाई अंकित के अनुसार रविवार को सुबह 9:00 बजे गांव के ही सौरभ पुत्र बिरजू का फोन उसके भाई के पास आया था कि वह जानसठ में खड़ा हुआ है, उसे बाइक पर आकर ले जाए। तभी से राहुल का कोई पता नहीं चल रहा था।

तीन पुलिस की हिरासत में

रविवार की शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने राहुल की तलाश की। बाद में परिजनों ने सौरभ से पूछताछ की तो उसकी बातों पर उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सौरभ, उसके बुआ के लड़के अंकित और एक अन्य को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पूछताछ में सौरभ ने बताया कि उसी ने राहुल की हत्या करके उसके शव को ईख के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने खेत से शव को बरामद कर लिया है और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार राहुल की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.