Move to Jagran APP

Murder In Meerut: ईंट से कूचकर युवक की हत्या, शाम को दोस्‍तों के साथ निकला था घूमने

यहां जानी खुर्द में मंगलवार शाम तीन दोस्तों के साथ घूमने गए एक युवक की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने शव को गंगनहर में बहाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने तीन पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 09:30 AM (IST)
Murder In Meerut: ईंट से कूचकर युवक की हत्या, शाम को दोस्‍तों के साथ निकला था घूमने
मेरठ में दोस्‍तों के साथ घूमने निकले एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

मेरठ, जेएनएन। Murder In Meerut मेरठ के जानी खुर्द में मंगलवार शाम तीन दोस्तों के साथ घूमने गए एक युवक की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। साक्ष्य मिटाने के लिए आरोपितों ने शव को गंगनहर में बहाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने तीन पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

prime article banner

जानी थाना क्षेत्र के टीकरी गांव निवासी ब्रजमोहन शर्मा का 32 वर्षीय पुत्र राहुल शर्मा मंगलवार शाम घर से दोस्तों के साथ घूमने गया था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बुधवार दोपहर स्वजन को राहुल का शव टीले वाले मंदिर के पास गंगनहर के किनारे पड़ा मिला। शव के पास ही खून से सनी ईंट पड़ी थी। राहुल के चेहरे व सिर पर चोट के निशान थे।

ब्रजमोहन शर्मा ने गांव निवासी प्रदीप उर्फ टैफी पुत्र नरेंद्र, मनीष उर्फ लला पुत्र सुनील व पिंटू पुत्र कृपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दबिश देकर पिंटू व प्रदीप को हिरासत में ले लिया। जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि नामजद दो आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जल्द हत्या का राजफाश किया जाएगा। घटनास्थल को देखने से लगा रहा है कि आरोपितों ने गंगनहर के पास ही राहुल की हत्या की थी। इसके बाद उन्होंने शव को गंगनहर में बहाने का प्रयास किया होगा, लेकिन हड़बड़ाहट या लोगों को आता देखकर आरोपित शव को वहीं छोड़ कर भाग गए होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.