Move to Jagran APP

Murder in Bijnor: किराए के लिए कमरा तलाश रही महिला के सीने में घोंप दिया भाला, महिला की मौत, पुत्र गंभीर

Murder in Bijnor ननद के लिए किराए का कमरा तलाश रही एक महिला के सीने में युवक ने भाला घोंपकर हत्या कर दी। हमले में उसका पुत्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 11:51 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 11:51 PM (IST)
Murder in Bijnor: किराए के लिए कमरा तलाश रही महिला के सीने में घोंप दिया भाला, महिला की मौत, पुत्र गंभीर

बिजनौर, जेएनएन। Murder in Bijnor: ननद के लिए किराए का कमरा तलाश रही एक महिला के सीने में युवक ने भाला घोंपकर हत्या कर दी। हमले में उसका पुत्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त भाला बरामद कर हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। हत्या, जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

loksabha election banner

कमरेे के लिए बातचीत करने गए थे  

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर निवासी गुलशन पत्नी नफीस अपनी ननद के लिए किराए का कमरा तलाश कर रही थी। बुधवार रात करीब दस बजे गुलशन, उनका बेटा अजीम और ननद फातिमा पड़ोस में नूर मोहम्मद के मकान पर कमरे की बातचीत करने गए। जहां पहले ही से किराए पर रह रहे थाना नगीना देहात के गांव टांडामाईदास निवासी जावेद पुत्र शाकिर ने मकान में किराये का कमरा होने से मना कर दिया। अजीम ने बताया कि उनकी मकान मालिक नूर मोहम्मद से बात हो गई है। उन्होंने कमरा किराए पर देने को कहा है।

जिस पर जावेद और गुलशन के बीच कहासुनी हो गई।

भालेे से सिने पर हमला 

आरोप है कि मामले के तूल पकड़ लेने पर जावेद ने गुलशन व अजीम पर भाले से प्रहार कर दिया। गुलशन के सीने में और अजीम की कमर में भाला लगने से दोनों लहूलुहान हो गए। 112-पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर ले गए, जहां गुलशन को मृत घोषित कर दिया। अजीम को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ प्रवीण कुमार मिश्र और थाना प्रभारी संजय सिंह गांव पहुंचे। गुलशन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त भाला बरामद कर हत्यारोपित जावेद को भी गिरफ्तार कर लिया।

मृतका के पति नफीस ने जावेद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण किराए पर कमरे की तलाश के दौरान गुलशन और जावेद पक्ष के बीच हुआ विवाद है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.