Move to Jagran APP

Murder In Baghpat: हैंडपंप की हत्‍थी से ताबड़तोड़ वार कर पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, रातभर शव के पास बैठा रहा युवक

Baghpat में एक सनकी पति ने अपनी पत्‍नी को हैंडपंप की हत्‍थी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद खून से लतपत पड़े शव के पास रात भर बैठा रहा। हत्‍यारोपित पति ने सुबह होने पर मामले की जानकारी स्‍वजन को दे दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 10:34 AM (IST)
Murder In Baghpat: हैंडपंप की हत्‍थी से ताबड़तोड़ वार कर पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, रातभर शव के पास बैठा रहा युवक
बागपत में एक सनकी पति ने पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया।

बागपत, जेएनएन। जनपद में एक सनकी पति ने अपनी पत्‍नी को हैंडपंप की हत्‍थी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद खून से लतपत पड़े शव के पास रात भर बैठा रहा। हत्‍यारोपित पति ने सुबह होने पर मामले की जानकारी स्‍वजन को दे दी। स्‍वजन इस घटना को देख दहशत में आ गए। पूरे गांव में इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस थोड़े समय बाद वहां पहुंच गई और हत्‍यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले की जानकारी मायके वालों को होते ही कोहराम मच गया। मृतक महिला की एक बेटी भी है।

loksabha election banner

वाजिदपुर गांव में एक सनकी युवक ने रात लगभग दो बजे घर में अपनी पत्नी के सिर में हैंडपंप की हत्थी के कई वार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद शव के पास पूरी रात गुजार दी। सुबह लगभग 6.30 बजे घटना की जानकारी आरोपित ने अपने स्वजन और ग्रामीणों को दी। स्वजन ने लहूलुहान शव को पड़ा देखा तो आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय महिला का नाम नीलम है, जो छपरौली कस्बा निवासी विजयपाल की बेटी है दस साल पहले नीलम की शादी वाजिदपुर गांव में धीरज से हुई थी नीलम की आठ साल की बेटी भी है। नीलम के पति धीरज को हिरासत में ले लिया गया है। नीलम के मायके पक्ष के लोग भी नीलम की ससुराल पहुंच गए हैं। नीलम की बेटी कई दिन से अपने ननिहाल गई हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.