Move to Jagran APP

बागपत में आठ साल के बच्‍चे की रस्‍सी से फांसी लगाकर हत्‍या, छत पर मिला शव

Murder In Baghpat बागपत में आठ साल के एक बालक की निर्मम हत्‍या कर दी गई। यहां मोहल्ले के एक व्यक्ति के मकान की छत पर मिला छात्र का शव। पूरे क्षेत्र में सनसनी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। मर्डर की जांच कर रही पुलिस।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 04:10 PM (IST)
बागपत में आठ साल के बच्‍चे की रस्‍सी से फांसी लगाकर हत्‍या, छत पर मिला शव
Murder In Baghpat बागपत में एक बच्‍चे की फांसी देकर हत्‍या कर दी गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। Murder In Baghpat बागपत के ग्राम असारा में आठ साल के एक बच्चे की रस्सी से फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के मकान की छत पर छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

loksabha election banner

खेलते समय हो गया था लापता

ग्राम असारा निवासी नसीम बड़ौत में कपड़ों की सिलाई का कार्य करते है और परिवार गांव में रहता है। उनका आठ वर्षीय बेटा अयान शुक्रवार शाम खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। देर शाम तक बच्चा अयान घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। रातभर तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह मोहल्ले के ही व्यक्ति मोमीन के मकान की छत पर अयान का शव मिला। जिसके गले में रस्सी बंधी मिली। पायजामा उतरा मिला। मकान के पास खेत में अयान की चादर व जूते मिले। इससे स्पष्ट है कि बच्चे की खेत में हत्या कर शव को छत पर डाला गया है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। बच्चे की हत्या को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। वहीं रमाला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।

पीड़ित परिवार का हुआ था झगड़ा

नसीम के परिवार का गांव के ही एक व्यक्ति के परिवार से कुछ समय पूव झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान किया था।

इनका कहना है

मामले की हर बिंदु पर जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

- एनएस सिरोही, थाना प्रभारी रमाला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.