Move to Jagran APP

UP Panchayat chunav : मां लड़ रही प्रधानी चुनाव, बेटा मतदाताओं को बांट रहा था शराब, मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शामली में पंचायत चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू है। कोई भी प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदान के लिए मतदाताओं को प्रलोभन नहीं दे सकता है। शनिवार रात कांधला के ग्राम इस्लापुर घसौली में शराब बांटने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 12:08 PM (IST)
UP Panchayat chunav : मां लड़ रही प्रधानी चुनाव, बेटा मतदाताओं को बांट रहा था शराब, मुकदमा दर्ज
थाना कांधला पुलिस ने ग्राम इस्लामपुर घसौली में प्रधान पद प्रत्याशी पुत्र को गिरफ्तार किया है।

शामली, जेएनएन। थाना कांधला पुलिस ने ग्राम इस्लामपुर घसौली में प्रधान पद प्रत्याशी पुत्र को गिरफ्तार किया है। वह अपनी माता के समर्थन में वोट करने के लिए मतदाताओं को शराब बांट रहा था। पुलिस ने उससे 23 पेटी शराब बरामद की है। 

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू है। कोई भी प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदान के लिए मतदाताओं को किसी प्रकार का प्रलोभन नहीं दे सकता है। शनिवार रात कांधला के ग्राम इस्लापुर घसौली में शराब बांटने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। वहां प्रधान पद प्रत्याशी श्रीमती मीना का पुत्र इंतजार पुत्र तमसू उनके समर्थन में वोट करने के लिए वोटरों को घर से बुलाकर एवं उनके घर जाकर शराब वितरित करते पाया गया। छापेमारी में प्रत्याशी के पुत्र इंतजार को 23 पेटी देशी-अंग्रेजी अलग-अलग मार्का की शराब सहित गिरफ्तार किया गया। कांधला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.