Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, पथराव के दौरान पांच घायल Meerut News

श्‍यामानगर में एक लड़की से युवक ने छेड़छाड़ की तो युवती ने इसका विरोध किया तो युवक अपने साथियों के साथ युवती के घर में घुसकर मां और बेटी को पीटा। इस दौरान पथराव में पांच घायल हो गए

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 01:27 PM (IST)
छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, पथराव के दौरान पांच घायल Meerut News
छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, पथराव के दौरान पांच घायल Meerut News

मेरठ, जेएनएन। लॉकडाउन में भी अपराध की घटनाएं नहीं थम रहीं। मंगलवार को छेड़छाड़ का विरोध करने पर श्यामनगर में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। आरोपितों ने घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा। आसपास के लोग बचाने आए तो हमलावरों ने उन्हें खदेड़ दिया। मारपीट में मां-बेटी व पिता समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी का उपचार कराया।

loksabha election banner

य‍ह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी एक व्यक्ति की घर में ही परचून की दुकान है। रात करीब नौ बजे उसकी बेटी दुकान पर बैठी थी। तभी मोहल्ले का ही युवक आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर धमकी देता हुआ चला गया। किशोरी ने मां को बताया तो वह पति के साथ विरोध जताने आरोपित के घर पहुंची। युवक के परिजनों ने दंपती को गाली -गलौज कर भगा दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद युवक अपने आठ-दस साथियों के साथ आया और हमला बोल दिया। घर में घुसकर मां-बेटी की पिटाई की। पिता और अन्य परिजन बचाने आए तो उनको भी पीटा। देखते ही देखते दोनों ओर से पथराव होने लगा। आधे घंटे तक बवाल चलता रहा।

पुलिस आते ही फरार हुए आरोपित

सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित भाग निकले। मारपीट व पथराव में पांच लोग घायल हो गए। पीड़ित ने शानू, आस मोहम्मद, वली मोहम्मद, रियाजुद्दीन, दीन मोहम्मद, साहिल, कामिल और रिहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ को दबिश दी जा रही है। पीड़ितों ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपित आए दिन क्षेत्र में मारपीट करते हैं और इनको पुलिस का शह मिला हुआ है।

इंस्पेक्टर ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि इस बात की भी जांच कराई जा रही है कि नामजद कहीं सट्टे से भी तो नहीं जुड़े हैं। देर रात पुलिस ने आरोपित मेहराज के घर दबिश दी। उसके न मिलने पर पुलिस उसके भाई को उठाकर ले गई। वहीं, अन्य स्वजनों ने पुलिस पर घर में घुसकर तोड़फोड़ व धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी थी। तोड़फोड़ का आरोप गलत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.