Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में प्रापर्टी डीलर के घर में मिले 27 लाख रुपये जब्त, जांच जारी

मुजफ्फरनगर नगर कोतवाली पुलिस ने स्टेटिक सर्विलांस टीम ने मोहल्ला लद्दावाला में प्रापर्टी डीलर के मकान में दबिश दी। वहां से टीम ने 27 लाख रुपये की धनराशि पकड़ी है। धनराशि को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 12:49 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:49 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में प्रापर्टी डीलर के घर में मिले 27 लाख रुपये जब्त, जांच जारी
प्रापर्टी डीलर के घर में मिले 27 लाख रुपये जब्त।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली पुलिस ने स्टेटिक सर्विलांस टीम ने मोहल्ला लद्दावाला में प्रापर्टी डीलर के मकान में दबिश दी। वहां से टीम ने 27 लाख रुपये की धनराशि पकड़ी है।

prime article banner

यह दबिश सोमवार देर शाम सीओ सिटी कुलदीप सिंह और शहर कोतवाली पुलिस ने स्टेटिक सर्विलांस टीम को लेकर डाली। नगर कोतवाल आनंद देव मिश्र का कहना है कि जिस मकान से धनराशि बरामद हुई है वह मोहम्मद इस्तगार का है। इस्तगार प्रापर्टी डीलर है। धनराशि को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है।

प्रापर्टी डीलर से रकम के संबंध में जानकारी मांगी गई है। स्टेटिक टीम बरामद रकम को सीज करने की कार्रवाई में जुट गई। सीओ सिटी कुलदीप कुमार का कहना है कि अगर प्रापर्टी डीलर पुख्ता जानकारी देता है तो रकम रिलीज कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.