Move to Jagran APP

Meerut: एमफिल की छात्रा से दुष्‍कर्म कर बनाई अश्‍लील वीडियो, आरोपित का पिता BSF का जवान

यूपी के मेरठ जिले में एक एमफिल की छात्रा ने जनसुनवाई पर दुष्‍कर्म की होने की शिकायत की तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने तुरंत थाने बुलाया फिर मामले की पूरी जानकारी ली। छात्रा ने बताया कि युवक धमकी देकर कई बार दुष्‍कर्म कर चुका है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 12:25 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 12:25 AM (IST)
Meerut: एमफिल की छात्रा से दुष्‍कर्म कर बनाई अश्‍लील वीडियो, आरोपित का पिता BSF का जवान
छात्रा के शिकायत के बाद पुलिस ने उठाया एक्‍शन।

मेरठ, जेएनएन। गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एमफिल की छात्रा के साथ युवक ने परतापुर स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। आरोपित का पिता बीएसएफ में जवान बताया जा रहा है। पीड़िता ने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की तो पुलिस ने उसे परतापुर थाने बुलाया और जानकारी ली। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहकीकात की जाएगी। जिसके बाद इस मामले का स्‍पष्‍ट हो पाएगा। अभी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

loksabha election banner

पीड़िता छात्रा ने बताया कि जब वह गाजियाबाद के एक कॉलेज से बीए कर रही थी तब मोदीनगर के युवक से दोस्ती हो गई। एमए की पढाई के दौरान अलग हो गई। बाद में उसने मेरठ में एमफिल की पढ़ाई शुरू कर दी। छात्रा का कहना है कि मोदीनगर का रहने वाला युवक उससे मिलने मेरठ आने लगा। शादी का झांसा देकर परतापुर स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया।

आरोप है कि अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। बाद में शादी करने से भी इन्कार कर दिया। छात्रा के पिता ने उसका रिश्ता दूसरी जगह तय किया तो आरोपित ने उसके भाई को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। छात्रा ने आरोपित के खिलाफ जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की। जिसकी जांच परतापुर थाने से कराकर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए।

सोमवार को पुलिस ने पीड़िता छात्रा को परतापुर थाने बुलाया। पुलिस ने उस होटल को भी देखा जहां छात्रा दुष्कर्म की बात कह रही है। एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि मंगलवार को छात्रा के बयान दर्ज किए जाएंगे। उसके बाद मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.