Move to Jagran APP

बागपत में सीएचसी के पास से दुष्कर्म पीड़िता फ‍िर से हुई किडनैप, पहले में किया था ये हाल

बागपत में सीएचसी के पास से दुष्कर्म पीड़ित महिला का अपहरण का मामला सामने आया है। पीड़िता की पूर्व में अपहरण कर अस्मत लूटी गई थी। पीड़ित स्वजन ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पहले अपहरण कर लूटी गई थी महिला की अस्मत।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:14 PM (IST)
बागपत में सीएचसी के पास से दुष्कर्म पीड़िता फ‍िर से हुई किडनैप, पहले में किया था ये हाल
सीएचसी के पास से दुष्कर्म पीड़ित महिला का अपहरण।

बागपत, जागरण संवाददाता। नगर में सीएचसी के पास से दुष्कर्म पीड़ित महिला का अपहरण का मामला सामने आया है। पीड़िता की पूर्व में अपहरण कर अस्मत लूटी गई थी। पीड़ित स्वजन ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति, वर्तमान में बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहते है। उनके मुताबिक उनकी धेवती पिछले चार-पांच माह से उनके पास रहती थी, जो शादीशुदा है। गत 12 जनवरी की सुबह साढ़े नौ बजे उनकी पुत्रवधू के साथ धेवती बागपत सीएचसी में दवाई लेने के लिए जा रही थी। आरोप है कि अस्पताल के पास से युवक पवन व रवि तथा दो अज्ञात व्यक्ति जबरन धेवती को लेकर चले गए। 27 नवंबर 2020 को आरोपित युवक पवन ने धेवती का अपहरण कर दुष्कर्म किया था।

इस घटना का सिंघावली अहीर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। केस अदालत में विचाराधीन है। अपहृत धेवती को काफी तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। पीड़ित ने पुलिस अफसरों से धेवती की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि इस मामले में आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.