Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर : नौ साल की बच्ची से दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर के एक गांव निवासी महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बच्ची बीते रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी जहां पर पड़ोस के ही दो किशोर भी खेल रहे थे। दोनों बच्ची को जबरदस्ती अपने घर में ले गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 07:25 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : नौ साल की बच्ची से दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
नौ साल की बच्ची से दो किशोरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। ककरौली क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही नौ वर्षीय बच्ची को दो किशोरों ने अपने घर में जबरदस्ती खींच लिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीन दिन बाद बच्ची की हालत बिगड़ने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई। पीडि़ता की मां ने दोनों किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बच्ची को डाक्टरी के लिए भेजा। दोनों किशोरों को बाल कल्याण बोर्ड के समक्ष पेश किए जाएगा। 

loksabha election banner

यह है मामला 

ककरौली थाना गांव निवासी एक महिला ने बीते बुधवार की शाम को थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बच्ची बीते रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी, जहां पर पड़ोस के ही एक 14 वर्षीय व दूसरा दस वर्षीय किशोर भी खेल रहे थे। आरोप है कि दोनों किशोर उसकी बच्ची को जबरदस्ती अपने घर में ले गए। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीन दिन बाद बुधवार को बच्ची की हालत बिगडऩे पर स्वजन उसे चिकित्सक के पास ले गए तो घटना की जानकारी हुई। थानाध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया कि पीडि़ता बच्ची को डाक्टरी के लिए भेजा है। निगरानी में लिए गए किशोरों को बाल कल्याण बोर्ड के समक्ष पेश किए जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.