Move to Jagran APP

Molestation In Meerut: पल्लवपुरम हाईवे पर सरेराह छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर गोली मारने की धमकी

Molestation In Meerut मेरठ में एक टेंपो चालक ने छात्रा संग छेड़छाड़ की। छात्रा दूसरे टेंपो में बैठने चली तो मनचले चालक ने उसमें भी नहीं बैठने दिया। शोर होने पर छात्रा के पिता घर से दौड़े तो मनचला भाग निकला। पुलिस कार्रवाई करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 07:34 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 07:34 AM (IST)
Molestation In Meerut: पल्लवपुरम हाईवे पर सरेराह छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर गोली मारने की धमकी
मेरठ में घर से स्कूल जाने के लिए टेंपो का इंतजार कर रही थी 12वीं कक्षा का छात्रा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में शोहदों की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं। यहां पल्लवपुरम हाईवे पर शनिवार को सरेराह एक टेंपो चालक ने 12वीं कक्षा की एक छात्रा संग छेड़छाड़ की। छात्रा दूसरे टेंपो में बैठने चली तो मनचले चालक ने उसमें भी नहीं बैठने दिया। शोर होने पर छात्रा के पिता घर से दौड़े तो मनचला भाग निकला। दस मिनट बाद मनचला अपने दो दोस्तों संग छात्रा के घर पहुंचा और उसका हाथ पकड़कर खींचने लगा। विरोध पर छात्रा को तमंचे से गोली मारने और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। स्वजन ने मनचले को पीटा, मगर वह दोस्तों संग छूटकर भाग गया। पुलिस ने टेंपो कब्जे में लेकर मनचले की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

टेंपो को भी रोक दिया

पल्लवपुरम फेज-वन निवासी 17 वर्षीय किशोरी शहर के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा है। शनिवार को छात्रा अपने घर से हाईवे की सर्विस रोड पर पहुंची, जहां से उसे टेंपो में सवार होकर बेगमपुल तक पहुंचना था। एक टेंपो आया, जिसमें कई सवारी मौजूद थी। छात्रा उस टेंपो में नहीं बैठी। छात्रा ने बताया कि जब वह टेंपो में नहीं बैठी तो टेंपो चालक नीचे उतरा और उसके सामने आकर खड़ा हो गया। इसी बीच दूसरा टेंपो आया, जिसमें छात्रा बैठने के लिए चल दी। मगर, मनचले ने छात्रा को उसमें बैठने से रोका और टेंपो को आगे बढ़ा दिया।

तेजाब फेंकने की धमकी

शोर शराबा होने पर छात्रा के पिता घर से दौड़े। पिता को देख चालक वहां से टेंपो को छोड़ भाग गया। उस टेंपो की सवारी दूसरी टेंपो में बैठकर चली गईं। करीब दस मिनट बाद मनचला अपने दो दोस्तों संग छात्रा के घर पहुंचा और उसका हाथ पकड़कर खींचने लगा। छात्रा के विरोध करने पर मनचले ने उसे तमंचे से गोली मारने और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

पुलिस करेगी कार्रवाई

इस दौरान छात्रा के पिता ने मनचले को धर दबोचा। तभी दो अन्य युवक भाग गए। पकड़ में आए मनचले की धुनाई कर दी। भीड़ जमा हो गई, मगर किसी ने मनचले को नहीं पकड़ा। मनचला छूटा और धमकी देकर भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और टेंपो को कब्जे में चौकी पहुंचाया। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी, आरोपित बख्शे नहीं जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.