Move to Jagran APP

Molestation In Meerut: आइसक्रीम लेने गई छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, अधेड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Molestation In Meerut यह वाकई शर्मनाक हरकत है। यहां पल्लवपुरम इलाके में छह वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। बच्ची ने घर में आकर अपनी मां को आपबीती सुनाई। स्वजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। आरोपित को पकड़ लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 09:20 AM (IST)
Molestation In Meerut: आइसक्रीम लेने गई छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, अधेड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Molestation In Meerut मेरठ के मोदीपुरम में पल्लवपुरम क्षेत्र में छह वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पीडि़त बच्ची ने घर जाकर मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद स्वजन बच्ची को लेकर पल्लवपुरम थाने पहुंचे और पुलिस को प्रकरण बताया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

prime article banner

रोने पर आरोपित ने छोड़ा

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र निवासी बच्ची रविवार रात पड़ोस में अधेड़ के पास आइसक्रीम खरीदने गई थी। अधेड़ बच्ची को घर में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के रोने लगी तो आरोपित ने उसे छोड़ दिया। रविवार रात बच्ची अपने घर पहुंची तो उसने मां और अन्य स्वजन को बात बताई। बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को सारा प्रकरण बताया। स्वजन सीधे पल्लवपुरम थाने पहुंचे और पुलिस को प्रकरण बताया। पुलिस ने रात में ही बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म के प्रयास की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस ने तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल ने बताया कि छह वर्ष की बच्ची संग दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मेरठ में पड़ोसियों के विवाद में महिला समेत छह घायल

यहां लिसाड़ी गांव में रंजिश के चलते कहासुनी के बाद पड़ोसियों के बीच लाठी-डंडे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी-फटकार कर दोनों पक्षों को अलग किया। मारपीट में महिला समेत छह लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लिसाड़ी गांव निवासी छाया पत्नी राजू के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाले अमर पुत्र किशन से विवाद चल रहा है। रविवार रात हुई कहासुनी के बाद आस पड़ोस के लोगों ने उनमें समझौता करा दिया था। आरोप है कि सोमवार सुबह अमर, आकाश, गौरव व जॉनी ने मिलकर विवाहिता के घर पर हमला कर दिया। शोर सुनकर छाया पक्ष से भी लोग आ गए। इसके बाद उनमें जमकर पथराव व लाठी-डंडे चले। जिस वजह से ग्राम में हड़कंप मच गया। हंगामा बढऩे पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिसकर्मियों ने लाठी फटकार कर उन्हें अलग किया। पुलिस के मुताबिक छाया पक्ष से राजू, कार्तिक, सूरज व छाया और अमर पक्ष से गौरव व आकाश घायल हो गए। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के मुताबिक दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है, मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दस हजार रुपये न देने पर दी धमकी

मेरठ : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र जाकिर कालोनी निवासी सीमा पत्नी दिलशाद के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति महिला से दस हजार रुपये मांग रहा है। सोमवार को वह महिला से रुपये मांगने उसके घर आया था। लेकिन महिला ने रुपये देने से मना कर दिया। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने अभद्रता कर महिला को गोली मारने की धमकी दी है। थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि तहरीर मिल गई है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.