Move to Jagran APP

Molestation In Meerut: मेरठ में 11वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

Molestation In Meerut मेरठ में एक छात्रा मनचले से परेशान है। आरोपित आते जाते उसका पीछा करता है। रास्ते में रोककर मोबाइल नंबर मांगता है। बुधवार रात उसने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर छात्रा की पिटाई भी कर दी। पुलिस में शिकायत की जाएगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 04 Nov 2021 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 04 Nov 2021 08:30 AM (IST)
Molestation In Meerut: मेरठ में 11वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा
मेरठ में छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी 11वीं की छात्रा मनचले से परेशान है। आरोपित आते जाते उसका पीछा करता है। रास्ते में रोककर मोबाइल नंबर मांगता है। आरोप है कि बुधवार रात उसने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर छात्रा की पिटाई कर दी।

loksabha election banner

लंबे समय से कर रहा परेशान

पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपित युवक उनके घर के पास ही किराए पर रहता है। काफी समय से वह बेटी को परेशान कर रहा है। पहले जब उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही थी, तो आरोपित ने माफी मांग ली थी। लेकिन, अब फिर से वह बेटी का पीछा कर रहा है। मनचले के चलते ही पूर्व में बेटी ने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था, इसलिए वह नया मोबाइल नंबर मांग रहा है।

पुलिस से करेंगे शिकायत

मंगलवार दोपहर उसने बेटी का रास्ता रोक लिया था। बुधवार रात बेटी किसी काम से जा रही थी, तो फिर उसे रोक कर मोबाइल नंबर मांग रहा था। उसने विरोध कर दिया तो युवक ने मकान मालिक को भी बुला लिया और छात्रा और उसकी मां से मारपीट की। आरोप है कि मकान मालिक पुलिस में है, जिसके चलते कार्रवाई नहीं हो रही है। पीडि़ता ने अब पुलिस अफसरों से शिकायत करने की बात कही है।

चाय को लेकर खूनी संघर्ष, चार घायल

मेरठ : थाने के बराबर में चाय को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। हमलावरों ने लाठी-डंडों से वार कर चार भाइयों को घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़त पक्ष ने तहरीर दे दी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी आरिफ की थाने के बराबर में चाय की दुकान है। यहां उसके भाई अनस, रिहान और कैफ भी हाथ बंटाते हैं। बुधवार दोपहर पास में ही मीट की दुकान करने वाले जिशान ने चाय मंगाई।

यह लगाया आरोप

आरोप है कि देर से चाय लेकर जाने पर जिशान ने रिहान के चांटा मार दिया, जिस पर दोनों में मारपीट हो गई। इसके बाद रिहान दुकान पर पहुंचा और जानकारी दी। कुछ देर बाद ही जिशान आठ-दस साथियों के साथ आरिफ की दुकान पर पहुंचा और हमला कर दिया। चारों भाइयों को पीटा। पुलिस ने घायल चारों भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवक हिरासत में है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.