Move to Jagran APP

मोदी रबर कालोनी का पाबली गेट आज से बंद

मोदी रबर कंपनी प्रबंधन ने मंगलवार को पाबली खास रोड स्थित मोदी कालोनी गेट पर दो नोटिस चस्पा कर दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 06:09 AM (IST)
मोदी रबर कालोनी का पाबली गेट आज से बंद
मोदी रबर कालोनी का पाबली गेट आज से बंद

जेएनएन, मेरठ। मोदी रबर कंपनी प्रबंधन ने मंगलवार को पाबली खास रोड स्थित मोदी कालोनी गेट पर दो पर्चे चस्पा किए हैं। एक पर कालोनी में पानी, स्ट्रीट लाइट व सफाई सुविधा बंद होने और मकान खाली करने को कहा गया है। दूसरे पर्चे में पाबली गेट बुधवार से बंद होने और पोस्ट ऑफिस गेट से आने-जाने की हिदायत दी गयी है। कालोनीवासियों ने इसकी जानकारी पल्लवपुरम पुलिस को दी है। उधर, कालोनी में तीसरे दिन भी पेयजल सप्लाई बंद रही।

loksabha election banner

हाउस रेंट और मेंटेनेंस शुल्क न जमा होने पर मोदी रबर कंपनी ने तीन दिन पहले कालोनी की पेयजल सप्लाई और स्ट्रीट लाइट बंद कर दी थी। कालोनी स्थित सरकारी हैंडपंप का पानी पीला, कड़वा व खारा है, जिसे इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। सफाईकर्मी न आने के कारण लोगों के घर में कूड़ा जमा है। मंगलवार को एसडीएम सरधना ने कॉन्टीनेंटल कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर कॉन्टीनेंटल और मोदी रबर कंपनी के बीच 15 जुलाई को खत्म करार पर चर्चा की। एसडीएम ने समस्या का समाधान जल्द करने को कहा, जिसपर कंपनी अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों से बातकर कार्रवाई को कहा।

इन्होंने कहा-

कॉन्टीनेंटल कंपनी के अधिकारियों से बातचीत हुई है। उम्मीद है कि समस्या का समाधान जल्द हो जाएगा। कालोनी में करीब सवा सौ कर्मचारी रिटायर होने के बाद भी अवैध तरीके से रह रहे हैं।

- अमित कुमार, एसडीएम-सरधना सड़क पर जलभराव, ग्रामीणों का हंगामा

जेएनएन, मेरठ। लावड़ में डूडा कॉलोनी व मोहल्ला मोमीन अंसार समेत कई बस्ती ऐसी हैं, जहां पाइप लाइन के लिए सड़क खोदी गई थी, लेकिन पाइप लाइन डलने के बाद नाली और सड़क क्षतिग्रस्त हो गई। नगर पंचायत की ओर से सड़क व नाली निर्माण नहीं कराया गया। नतीजा यह रहा कि थोड़ी सी बारिश से सड़क पर जलभराव हो जाता है। मंगलवार को भी इन मोहल्लों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने हंगामा कर विरोध जताया। वहीं, नगर पंचायत दफ्तर पहुंच अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंप लोगों ने सड़क व नाली निर्माण की मांग की। इस दौरान वसीम मुखिया, शौकीन, मुशीर, इसरार, अनीस आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.