Move to Jagran APP

मोदी को क्या पता लीडर किसे कहते हैं : मनप्रीत बादल

पंजाब सरकार के वित्त मंत्री भाजपा पर जमकर साधा निशाना, बदलाव को देश की जरूरत बताया। लोकसभा चुनाव 2019 के घोषणा पत्र के लिए हुआ मंथन।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 06:30 PM (IST)
मोदी को क्या पता लीडर किसे कहते हैं : मनप्रीत बादल
मोदी को क्या पता लीडर किसे कहते हैं : मनप्रीत बादल

ेजागरण संवाददाता, मेरठ। पंजाब सरकार के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोस चुनाव 2019 के घोषणा पत्र को लेकर मंथन किया। साथ ही केंद्र सरकार पर जीएसटी, नोटबंदी आदि को लेकर जमकर तंज कसे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाए और देश की छवि को बर्बाद करने वाला करार दिया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के घोषणा पत्र बनाने की प्रक्रिया कांग्रेस ऑल इंडिया कमेटी द्वारा शुरू कर दी गई है। पार्टी द्वारा तैनात नेता स्थानीय स्तर पर जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से घोषणा पत्र में मुख्य रूप से रखे जाने वाले मुददों को लेकर विचार मंथन कर रहे हैं। शनिवार को इसी अभियान के तहत पंजाब सरकार के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल मेरठ पहुंचे और बुढाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। स्थानीय नेताओं ने किसानों की दुर्दशा, रेल, जीएसटी को सरल बनाने, निजी शिक्षकों की दिक्कत आदि को रखा। बाद में मंत्री ने कहा कि मुख्य रूप से किसान और सेवानिवृत सैनिकों की समस्याओं को मेरठ क्षेत्र से घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। ऐसे में इनकी समस्याओं पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है। मंत्री ने प्रदेश और केंद्र सरकार भी तंज करते हुए कहा कि प्रदेश के साथ देश की छवि को भी भारी नुकसान भाजपा की सरकारों ने पहुंचाया है। मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी को क्या पता लीडर किसे कहते हैं, वह तो आरएसएस की नीतियों को ही आगे बढ़ा रहे हैं। इस दौरान बादल ने जीएसटी और नोटबंदी से देश को हुए नुकसान के संबंध में भी विस्तार से कार्यकर्ताओं के बीच से चर्चा की। इस दौरान स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.