Move to Jagran APP

Mob Attack In Bulandshahr: बुलंदशहर में घर पर भीड़ का हमला, आगजनी कर किशोर की हत्या

Mob Attack In Bulandshahr गांव पूठा में रास्ते को लेकर चल रहे विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच तीन पहले विवाद हुआ लेकिन शुक्रवार रात विपक्षियों की भीड़ ने एक मकान पर ही हमला बोल दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 11:05 PM (IST)
Mob Attack In Bulandshahr: बुलंदशहर में घर पर भीड़ का हमला, आगजनी कर किशोर की हत्या
बुलंदशहर में घर पर भीड़ का हमला।

बुलंदशहर, जेएनएन। गांव पूठा में रास्ते को लेकर चल रहे विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच तीन पहले विवाद हुआ लेकिन शुक्रवार रात विपक्षियों की भीड़ ने एक मकान पर ही हमला बोल दिया। घर में आगजनी कर परिवार के सदस्यों को लाठी-डंडो से पीटा गया। हमले में 17 साल के कक्षा नौ के छात्र की जान चली गई जबकि अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने 16 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो महिलाओं सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव पूठा में रास्ते को लेकर रोशनलाल व विजयपाल के बीच विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम इनके बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें धक्का-मुक्ककी हो गई थी। तब गांव के जिम्मेदार लोगों ने समझाबुझा कर मामला शांत करा दिया था लेकिन देर रात विजयपाल पक्ष ने एक राय होकर रोशनलाल के घर पर हमला कर दिया। पथराव करते हुए लाठी-डंडो से पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने रोशनलाल, उसके 17 साल के भतीजे बबलू, सावित्री को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने रोशन लाल के मकान में आग भी लगा दी। मौके पर एकत्रित हुई भीड़ के बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बबलू ने दम तोड़ दिया।

एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि कुंती की तहरीर पर विजय पाल, इसके बेटे आसीक,राहुल, जितेंद्र, छतरपाल, भोला उर्फ मोहित, ब्रजेश, नीरज, नीटू, टिटू, लोकेश, सुनीता, अरुण, सुनील, सोनवती तथा गीता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसमें नामजद सोनवती, गीता व विजयपाल के बेटे आसीक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्यों की गिरफ्तारी को दबिश डाली जा रही है। एसएसपी ने बतायाकि घटना में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज संजय चंचल को लाइन हाजिर कर दिया है। अहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया है।

तीन दिन पूर्व भी हुआ था झगड़ा

रास्ते के विवाद को लेकर तीन दिन पूर्व भी दोनों पक्षो में झगड़ा हुआ था। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्ष के एक-एक आरोपित को शांति भंग में चालान कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.