Move to Jagran APP

विधायक धमकी प्रकरण : भाजपा विधायक योगेश धामा गृहमंत्री को बताएंगे कुख्यात राठी की करतूत

भाजपा विधायक योगेश धामा ने कहा कि युवाओं को अपराध की राह पर कुख्‍यात सुनील राठी ले जा रहा। इसके सभी कारनामों के बारे में विधायक गृहमंत्री को बताएंगे।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 01:19 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 01:19 AM (IST)
विधायक धमकी प्रकरण : भाजपा विधायक योगेश धामा गृहमंत्री को बताएंगे कुख्यात राठी की करतूत
विधायक धमकी प्रकरण : भाजपा विधायक योगेश धामा गृहमंत्री को बताएंगे कुख्यात राठी की करतूत

बागपत, जेएनएन। भाजपा के बागपत विधायक योगेश धामा (MLA Yogesh Dhama) के जान का खतरा बताकर मुख्यमंत्री और डीजीपी (CM and DGP) से सुरक्षा मांगने के बाद मामला तूल पकड़ गया है। आमजन से लेकर अधिकारियों तक यह मामला छाया रहा। वहीं विधायक ने कहा कि पुलिस ने माना कि तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी (history sheeter sunil rathi) अपने गुर्गों से वाट्सएप और वीडियो कॉल से बात करता है। इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह (Home minister) और तिहाड़ जेल प्रशासन को पत्र लिखेंगे, ताकि असलियत सामने आए और कार्रवाई हो सके।

loksabha election banner

प्रेस वार्ता के दौरान दी जानकारी

विधायक योगेश धामा ने सोमवार को जिला पंचायत कार्यालय में प्रेसवार्ता (Press conference) के दौरान कहा कि कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे छपरौली के बदरखा गांव में दबंगई दिखाकर किसानों के खेतों में भी अवैध खनन कर रहे थे। खेत से रास्ता नहीं देने पर राठी के गुर्गों ने सात जुलाई को बदरखा गांव में भठ्ठा मालिक देशपाल की हत्या की। वह गांवों में बेरोजगार युवाओं को हथियार थमाकर अपराध में धकेल रहा है।

अवैध खनन में प्रशासन की मिलीभगत

विधायक ने कहा हमने जनप्रतिनिधि होने के नाते समाज और युवाओं को अपराध से बचाने को शासन में अवैध रेत खनन की शिकायत कर जांच कराई। अवैध खनन मिलने पर चार करोड़ का जुर्माना लगा और पट्टा निरस्त हुआ। इतने बड़े स्तर पर अवैध खनन बिना जिला प्रशासन की मिलीभगत के नहीं हो सकता।

सीएम और डीजीपी से मिला सुरक्षा का भरोसा

योगेश धामा के मुताबिक, बौखलाए सुनील राठी के गुर्गों ने क्षेत्र में लोगों से कहना शुरू कर दिया कि विधायक को तो हम देख लेंगे। इन सब बातों से मुख्यमंत्री और डीजीपी को अवगत कराया। विधायक ने कहा कि सीएम और डीजीपी से सुरक्षा का आश्वासन मिला है। बागपत पुलिस (Baghpat Police) सही काम रही है। वहीं धमकी की जानकारी होने पर समर्थकों की भीड़ लगी रही।

इंस्पेक्टर ने की बातचीत

विधायक से पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने काफी देर तक एकांत में बातचीत की। शायद यह इंस्पेक्टर विधायक को धमकी देने के मामले की जानकारी लेने आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.