Move to Jagran APP

दीवान और एमपीएस में छह से रजिस्ट्रेशन

दीवान पब्लिक स्कूल कैंट में सत्र 2022-23 के लिए कक्षा एक में प्रवेश हेतु आनलाइन रजिस्ट्रेशन छह दिसंबर को शुरू होंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 10:04 AM (IST)
दीवान और एमपीएस में छह से रजिस्ट्रेशन
दीवान और एमपीएस में छह से रजिस्ट्रेशन

मेरठ, जेएनएन। दीवान पब्लिक स्कूल कैंट में सत्र 2022-23 के लिए कक्षा एक में प्रवेश हेतु आनलाइन रजिस्ट्रेशन छह दिसंबर को शुरू होंगे। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 13 दिसंबर तक चलेगी। स्कूल की ओर से रजिस्ट्रेशन फीस एक हजार रुपये निर्धारित की गई है। आनलाइन रजिस्ट्रेशन स्कूल की वेबसाइट www.स्त्रद्ग2ड्डठ्ठश्चह्वढ्डद्यद्बष्ह्यष्द्धश्रश्रद्यद्वद्गद्गह्मह्वह्ल.श्रह्मद्द पर होंगे। हेल्पलाइन नंबर 8077566065 और 0121-2513737 पर संपर्क कर सकते हैं।

prime article banner

----

एमपीएस ग्रुप के सभी स्कूलों में छह से रजिस्ट्रेशन

मेरठ पब्लिक स्कूल ग्रुप की सभी शाखाओं में भी नए सत्र 2022-23 के लिए छह दिसंबर को ही रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। आनलाइन रजिस्ट्रेशन छह को सुबह 10 बजे से शुरू होंगे और 24 दिसंबर को दोपहर एक बजे तक चलेंगे। आनलाइन रजिस्ट्रेशन स्कूल की वेबसाइट www.द्वद्गद्गह्मह्वह्लश्चह्वढ्डद्यद्बष्ह्यष्द्धश्रश्रद्य.द्गस्त्रह्व.द्बठ्ठ पर होंगे। प्रवेश परीक्षा 26 दिसंबर को स्कूलों में ही सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे के बीच होगी। प्रवेश परीक्षा की मेरिट 28 दिसंबर को सुबह 10 बजे स्कूल के नोटिस बोर्ड और वेबसाइट पर जारी होगी। ---

केएल में शुरू, सेंट मेरीज एकेडमी में भी छह से

केएल इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी में प्रवेश के लिए बुधवार को आनलाइन व आफलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए। इसके साथ ही शांति निकेतन विद्यापीठ और दर्शन एकेडमी में भी बुधवार को पंजीकरण शुरू हो गए हैं। इसके बाद सेंट मेरीज एकेडमी में भी कक्षा एक में प्रवेश के लिए छह दिसंबर को ही आनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। अभिभावक स्कूल की वेबसाइट www.ह्यह्लद्वड्डह्म4ह्यद्वद्गद्गह्मह्वह्ल.ष्श्रद्व पर आठ तक रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। पंजीकरण के बाद अभिभावकों को स्कूल की ओर से आवेदन फार्म भेजे जाएंगे जिन्हें भरकर अभिभावकों को 13, 14 व 15 दिसंबर को स्कूल में सभी जरूरी कागजातों के साथ जमा कराना होगा।

इन स्कूलों ने भी जारी की रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तिथि

माई पब्लिक स्कूल में छह दिसंबर से, बीएनजी इंटरनेशनल स्कूल में 10 दिसंबर से, द एकेडमी, काइट इंटरनेशनल स्कूल, सेंट फ्रांसिस व‌र्ल्ड स्कूल, आल सेंट्स स्कूल, भाई जोगा सिंह पब्लिक स्कूल में 15 दिसंबर से, बीआइटी ग्लोबल स्कूल में 16 दिसंबर से, द इंटरनेशनल मास्टर एकेडमी में 20 दिसंबर से, विजडम ग्लोबल स्कूल में 25 दिसंबर से और बीडीएस इंटरनेशनल स्कूल में 10 जनवरी को प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.