Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हैवानियत का शिकार, मारपीट कर दी जान की धमकी

बुलंदशहर की एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 09:21 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 09:21 PM (IST)
शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हैवानियत का शिकार, मारपीट कर दी जान की धमकी
शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हैवानियत का शिकार, मारपीट कर दी जान की धमकी

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

prime article banner

यह है मामला

नगर कोतवाली की एक कालोनी निवासी पीड़िता युवती ने बताया है कि कुछ माह पूर्व उसकी मुलाकात सलेमपुर के गांव बदनौरा के आकाश पुत्र महीपाल से हुई थी। आकाश ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया और शादी का झांसा दिया। शादी का झांसा देकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित ने उसके साथ अभद्रता एवं मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ि़ता की शिकायत पर नगर पुलिस ने आरोपित आकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर पुलिस प्रारंभिक तौर पर घटना को संदिग्ध मान रही है। नगर कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.