Move to Jagran APP

मेरठ में अशोका मार्केट व्यापार संघ के सदस्यों ने डीएम से की दूसरे जगह बसाने की मांग, जानिए क्‍यों

सोमवार को अशोका मार्केट व्यापार संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने डीएम से गुहार लगाई कि उन्हें दूसरे स्थान पर बसाया जाए ताकि वह अपना व्यापार कर सकें। व्यापारियों का कहना था कि अशोका मार्केट नई तहसील के सामने हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 01:46 PM (IST)
मेरठ में अशोका मार्केट व्यापार संघ के सदस्यों ने डीएम से की दूसरे जगह बसाने की मांग, जानिए क्‍यों
अशोका मार्केट व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने डीएम से मुलाकात कर अपनी समस्‍या से अवगत कराया।

मेरठ, जेएनएन। पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के बैनर तले सोमवार को अशोका मार्केट व्यापार संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने डीएम से गुहार लगाई कि उन्हें दूसरे स्थान पर बसाया जाए ताकि वह अपना व्यापार कर सकें। व्यापारियों का कहना था कि अशोका मार्केट नई तहसील के सामने हैं। वहीं पर वह पिछले 60 सालों से अपना व्यापार कर रहे हैं।

loksabha election banner

जगह खाली करनी हाेगी 

कहना था कि यह क्षेत्र कैंटोनमेंट बोर्ड के अंतर्गत आता है। कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारियों ने उनसे कहा है कि वह स्थान खाली कर दें, क्योंकि वहां पर रैपिड के लिए कार्य किया जाना है। उनका कहना था कि वहां से हटाने पर वह बेरोजगार हो जाएंगे। उनको किसी दूसरे स्थान पर बताया जाए ताकि वह भी अपनी गुजर-बसर कर सकें।

यह स्थान सुझाए

उन्होंने तीन वैकल्पिक स्थान भी सुझाए हैं। इनमें फैज ए आम इंटर कॉलेज के सामने, दूसरा गंगा मोटर कमेटी मंदिर के पीछे खाली स्थान तथा तीसरा गंगा मोटर कमेटी के पीछे कैंटोनमेंट बोर्ड का खाली पड़ा बाग पर उन्हें व्यापार करने की अनुमति दी जाए। व्यापारियों ने डीएम के नाम ज्ञापन अपर नगर मजिस्ट्रेट को दिया। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष रवि दत्त गुप्ता व महामंत्री मोहम्मद शोएब आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.