Move to Jagran APP

मेरठ में दस हजार रुपये वापस मांगने पर किसान को दी जानलेवा हमले की धमकी

मेरठ में अपराधों का बोलबाला है। यहां पर एक मामले में दस हजार रुपये वापस मांगने पर पड़ोसी ने किसान को जानलेवा हमले की धमकी दी। पीड़ित किसान ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अफसर ने आवश्‍यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:30 AM (IST)
मेरठ में दस हजार रुपये वापस मांगने पर किसान को दी जानलेवा हमले की धमकी
मेरठ में अपने दिए रुपये वापस मांगने पर जानलेवा हमले की धमकी दी गई है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में दस हजार रुपये वापस मांगने पर पड़ोसी ने किसान को जानलेवा हमले की धमकी दी। पीड़ित किसान ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दिवस अधिकारी ने शिकायत सुनते हुए संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।

loksabha election banner

सरधना थाना क्षेत्र के ग्राम कालंदा निवासी मनोज कुमार पुत्र चमन सिंह स्वजन के साथ रहते है। वह किसान है। उन्होंने एक सप्ताह पहले अपने मित्र को देने के लिए दस हजार रुपये बैंक से निकाले थे। रुपयों को उन्होंने संदूक में रख दिया था। उसके बाद वह बाजार चले गए थे। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने उनके घर से पैसे चोरी कर लिए।

आसपास के लोगों ने महिला को चोरी करते हुए देख लिया था। मनोज ने महिला के पति से शिकायत करते हुए रुपये वापस मांग लिए। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बीच आरोपित महिला के पति ने मनोज और उसके स्वजन को जानलेवा हमले की धमकी दी है। उन्होंने अधिकारियों से आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.