Move to Jagran APP

मेरठ : सरधना में पैसों के लेनदेन को लेकर संघर्ष में युवक की मौत, तीन घायल

मेरठ के सरधना में सोमवार देर रात दो पक्षों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर चाकू छुरी चले। इस दौरान एक युवक की चाकू लगने से मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 12:15 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 12:15 AM (IST)
मेरठ : सरधना में पैसों के लेनदेन को लेकर संघर्ष में युवक की मौत, तीन घायल
मेरठ के सरधना में सोमवार की रात एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर में सोमवार देर रात दो पक्षों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर चाकू छुरी चले। इस दौरान एक युवक की चाकू लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सरधना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया। खबर लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।

loksabha election banner

खिर्वा जलालपुर निवासी अशरफ पुत्र जमात अली के पड़ोसी साकिब पुत्र बाबू से पच्चीस सौ रुपये मांगने के लिए उसके घर गया था। उधार के पैसे न देने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। वहां, मौजूद मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों के बीच बचाव करा दिया था। लेकिन कुछ देर बाद मामला खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जहां, आरोपित पक्ष ने असरफ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चाकू युवक के पेट में लगने से घायल हो गया। युवक को लहूलुहान देन दोनों पक्षों के बीच भगदड़ मच गई। इस दौरान बीच-बचाव में आए अकरम उर्फ पप्पु पुत्र शेर खां, शारूख पुत्र नूरू और चांद खां उर्फ बिजय पुत्र सांवलियां गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने असरफ को मृतक घोषित कर दिया और अन्य की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। खबर लिखे जाने तक किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई। एसओ समर बहादुर सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.