Move to Jagran APP

टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप 2020 : मिक्स श्रेणी के फाइनल में पहुंचा मेरठ स्ट्राइकर Meerut News

टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप 2020 किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के मिक्स श्रेणी का सेमी फाइनल मैच थर्स स्पोर्टस और मेरठ स्ट्राइकर के बीच खेला गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:00 PM (IST)
टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप 2020 : मिक्स श्रेणी के फाइनल में पहुंचा मेरठ स्ट्राइकर Meerut News
मेरठ में टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप 2020

मेरठ, जेएनएन। किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के मिक्स श्रेणी का सेमी फाइनल मैच थर्स स्पोर्टस और मेरठ स्ट्राइकर के बीच खेला गया। मेरठ स्ट्राइकर ने थर्स स्पोर्टस को 13 रन से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। थर्स स्पोर्टस की तरफ से सुभाष राजपूत को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टॉस जीतकर थर्स स्पोर्ट्स के कप्तान ने पहले गेदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेरठ स्ट्राइकर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। मेरठ स्ट्राइकर की तरफ से नज़र खान ने 38 गेंदों में 50 रन और संदीप ने 12 गेंदों में 22 रन बनाए। थर्स स्पोर्टस की तरफ से वरुण ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट और सुभाष ने 4 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में थर्स स्पोर्टस 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी। थर्स स्पोर्टस की तरफ से सुभाष ने 44 गेंदों में 77 रन और अर्पित ने 19 गेंदों में 21 रन बनाए। मेरठ स्ट्राइकर की तरफ से अरुण ने 4 ओवर में 31 रन देकर तीन और हैदर ने 4 ओवर मे 21 रन देकर 1 विकेट लिया।

loksabha election banner

यह हुए पुरस्कृत

इस मैच के मैन ऑफ द मैच सुभाष राजपूत को टर्बो बेट से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बैट्समैन नज़र खान को टर्बो बैटिंग ग्लव्स से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बॉलर अरुण को टर्बो बाल से पुरस्कृत किया गया और बेस्ट फील्डर कार्तिक को टर्बो एजिलिटी लैडर से पुरस्कृत किया गया।

यह रहे उपस्थित

इस अवसर पर मित्तल रबर और टर्बो ब्रांड के मालिक अरुनी मित्तल, जसवंत राय के डायरेक्टर डॉ एससी अग्रवाल, पीवीएस मॉल के डायरेक्टर विजय भाटिया और गेम सिटी एरिना फाउंडर नलिन अग्रवाल मौजूद रहे।

आज रात हीग यह मैच

आयोजकों के अनुसार आज रात फ्लड लाइट की रोशनी के बीच एलिट श्रेणी का फाइनल मैच एजॉल्ट वॉरियर्स और वत्स स्पोर्टस के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.