Move to Jagran APP

मेरठ : बरेली डीआइजी दफ्तर में तैनात हेड कांस्टेबल के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

बरेली के डीआइजी दफ्तर में तैनात हेड कांस्टेबल के बेटे ने यहां मेरठ में अपने मकान में गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद किया है। सूचना के बाद हेड कांस्टेबल पिता बरेली से और भाई चंडीगढ़ से अपने घर पहुंच गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 12:20 AM (IST)
मेरठ : बरेली डीआइजी दफ्तर में तैनात हेड कांस्टेबल के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या
मेरठ में एकता नगर कालोनी में सोमवार देर रात की है घटना।

मेरठ, जागरण संवाददाता। बरेली के डीआइजी दफ्तर में तैनात हेड कांस्टेबल के बेटे ने मेरठ में अपने मकान में गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद किया है। सूचना के बाद हेड कांस्टेबल पिता बरेली से और भाई चंडीगढ़ से अपने घर पहुंच गए। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र रुड़की रोड स्थित एकता कालोनी निवासी विनय शर्मा बरेली डीआइजी दफ्तर में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात हैं। इससे पहले विनय शर्मा छठी वाहिनी पीएसी में भी डीआइजी दफ्तर में तैनात रहे थे।

loksabha election banner

शराब पीने का था आदी

पुलिस के मुताबिक, विनय शर्मा का 24 वर्षीय आकाश शर्मा शराब का आदी थी। पिछले दिनों भी एक झगड़े में आकाश को पुलिस ने पकड़ा था, जिसमें बाद में समझौता हो गया था। सोमवार देर रात आकाश ने अपने कमरे में तमंचे से खुद को गोली मारी थी। स्वजन युवक को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अपनी ओर से तमंचे को लेकर कार्रवाई की है, जिसमें घर से तमंचा बरामद किया है। पुलिस अब इस बात की भी जांच करेगी आखिरकार तमंचा घर में कैसे आया।

12 घंटे बाद घर पहुंचने के बाद की आत्महत्या

मृतक आकाश शर्मा का भाई सिपाही आभास शर्मा सीआइएसएफ में चंडीगढ़ में तैनात है। आभास ने बताया कि सोमवार दोपहर ढाई बजे आकाश घर से गया था और रात ढाई बजे वापस पहुंचा। उसके कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तो वह खून से लथपथ पड़ा था। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया।। बरेली से पिता घर पहुंच गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.