Move to Jagran APP

मेरठ : साहब! शराब पीकर मारपीट करती है बहू , कार्रवाई नहीं कि तो कर लेंगे आत्महत्या, SSP दफ्तर पहुंचा बुजुर्ग दंपती

मेरठ में बहू की प्रताड़ना से त्रस्‍त एक एक बुजुर्ग दंपती ने एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर अपनी व्‍यथा सुनाई। संपत्ति से बेदखल करने की वजह से बेटा और बहु मारपीट करते हैं कई बार उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन दोनों नहीं मान रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 02:42 PM (IST)
मेरठ : साहब! शराब पीकर मारपीट करती है बहू , कार्रवाई नहीं कि तो कर लेंगे आत्महत्या, SSP दफ्तर पहुंचा बुजुर्ग दंपती
मेरठ में एक बुजुर्ग दंपती ने अपनी बहू पर लगाया मारपीट का आरोप।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में पुत्र वधू के उत्पीड़न से परेशान बुजुर्ग दंपती मंगलवार को एसएसपी आफिस पहुँचे। उन्होंने बताया कि संपत्ति से बेदखल करने की वजह से बेटा व बहु मारपीट करते हैं, कई बार उन्हें समझाने का प्रयास भी किया गया। लेकिन उन्होंने मारपीट करनी बंद नहीं की। जिस वजह से बुजुर्ग दंपती आत्महत्या करने को मजबूर हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित शेर गढ़ी निवासी कमलेश देवी पत्नी राजकुमार के मुताबिक उन्होंने शादी के बाद छोटे बेटे पुनीत व उसकी पत्नी अंजलि को अलग कर दिया था। जिस वजह से बहु-बेटे अपने बुजुर्ग माता-पिता से नाराज थे। जिस वजह से उन्होंने बुजुर्ग दंपती को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। कई बार परिवार के लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन उन्होंने मारपीट करना बंद नहीं की, बीते 24 जुलाई को पुत्र वधू अंजलि शराब पीकर बुजुर्ग दंपती के पास पहुंची। उसने अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट की, जिसमें वह घायल हो गए।

कार्रवाई करने के निर्देश

परिवार के लोगों के समझाने पर बुजुर्ग दंपती शांत हो गए। उसके बाद भी उनकी प्रताड़ना बंद नहीं हुई। बीते 5 अगस्त को अंजलि अपने साथी विशाल, विकास और अनीता के साथ जबरन उनके घर में घुस गई। उसने लाखों रुपये का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। थाना स्तर से कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रही सीओ ऑफिस रूपाली राय ने मेडिकल थाना प्रभारी प्रमोद गौतम को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

किरायेदार और मकान मालिक में मारपीट

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा के कासमपुर गली-छह में किरायेदार और मकान मालिक के बीच किराये को लेकर सोमवार रात में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि मकान मालिक पर लोहे के नुकीले हथियार से से वार कर दिया, जिससे वह खून से लथपथ हो गया। घायल थाने पहुंचा और प्रकरण की तहरीर पुलिस को दी। कासमपुर की गली-छह निवासी हेरिसन ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसका किरायेदार से काफी समय से किराये को लेकर झगड़ा चल रहा है। सोमवार रात में किरायेदार अपने कई साथियों संग आया और उससे गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। हमलावरों ने हेरिसन पर नुकीले लोहे की राड से हमला कर लहुलूहान कर दिया। खून से लथपथ हेरिसन थाने पहुंचा और प्रकरण पुलिस को बताते हुए तहरीर दी। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.