Move to Jagran APP

मेरठ: कई दिनों से लापता थी बरेली की युवती, आहत पिता ने दारोगा के मकान की छत से कूदकर दी जान

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। बेटी के लापता होने पर और काफी तलाशी के बाद भी निराशा हाथ लगने पर पिता ने दारोगा के मकान की छत से कुदकर जान दे दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 01:40 PM (IST)
मेरठ: कई दिनों से लापता थी बरेली की युवती, आहत पिता ने दारोगा के मकान की छत से कूदकर दी जान
मेरठ में बुजुर्ग ने छत से कुदकर दे दी जान।

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम (मेरठ)। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। बेटी के लापता होने पर और काफी तलाशी के बाद भी निराशा हाथ लगने पर पिता ने दारोगा के मकान की छत से कुदकर जान दे दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रशासन भी हक्‍का बक्‍का रह गया। बुजुर्ग के आत्‍महत्‍या के बाद पुलिस ने शव स्‍वजन को सौंप दिया।

loksabha election banner

पल्ल्वपुरम के एकता नगर में गुरुवार तड़के एक दारोगा के मकान की छत से कूदकर बरेली निवासी वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। दारोगा ने उठकर देखा तो वृद्ध का शव मकान के सामने पड़ा था। स्वजन सुबह शव बरेली ले गए। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र से एक युवती कई दिन पूर्व लापता हुई थी। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई। केस की जांच दारोगा सुनील मिठालिया कर रहे थे। दारोगा सुनील पल्लवपुरम के एकतानगर निवासी है। युवती के स्वजन को सूचना मिली कि युवती बुलंदशहर के थाना खानपुर क्षेत्र में है। जिसके बाद दारोगा सुनील कुमार युवती के स्वजनों को लेकर 25 अगस्त को खानपुर पहुंचे। यहां लोगों ने बताया कि युवती का पता वे कल यानी 26 अगस्त को बता पाएंगे। ऐसे में दारोगा बरेली जाने की बजाए अपने घर पल्लवपुरम एकतानगर चले आए। उनके साथ युवती के 60 वर्षीय पिता रामचंद्र व दो अन्य व्यक्ति भी थे।

पुलिस को था डर : सूत्रों ने बताया कि दारोगा के मकान की छत से वृद्ध के कूदकर आत्महत्या करने पर पुलिस को यह भी अंदेशा था कि कहीं मृतक के स्वजन कोई कार्रवाई न करें। मगर, जब बरेली से आए अन्य लोगों ने पूरा प्रकरण जाना तो सभी शांत हो गए।

युवती की अभी कोई जानकारी नहीं

इस घटना के बाद भी अभी युवती के पते की जानकारी नहीं हो पाई है। हालाकि इस मामले में पुलिस तलाश कर रही है। बुलंदशहर में भी युवती के पते की जानकारी लगाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही तलाशी पूरी कर ली जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.