Move to Jagran APP

Meerut Panchayat Chunav: विकास भवन पहुंचकर बोली शिक्षिका, पति को कोरोना है, पंचायत चुनाव की ड्यूटी काट दीजिए..

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी युद्धस्तर पर जारी है। कर्मचारियों की ड्यूटी मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए लगाई गई है। कर्मचारियों ने ड्यूटी कटवाने के लिए विकास भवन के चक्कर लगाने शुरू कर दिए हैं। विकास भवन पहुंची एक शिक्षिका ने अजीब फरमाइश रखी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 12:04 PM (IST)
Meerut Panchayat Chunav: विकास भवन पहुंचकर बोली शिक्षिका, पति को कोरोना है, पंचायत चुनाव की ड्यूटी काट दीजिए..
पंचायत चुनाव की ड्यूटी कटवाने के लिए अजीब फरमाइश।

मेरठ, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी युद्धस्तर पर जारी है। कर्मचारियों की ड्यूटी मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए लगाई गई है। कर्मचारियों ने ड्यूटी कटवाने के लिए विकास भवन के चक्कर लगाने शुरू कर दिए हैं। रोहटा ब्लाक में तैनात एक शिक्षिका पति के कोरोना संक्रमित होने का हवाला देकर ड्यूटी कटवाने के लिए विकास भवन पहुंचीं। ऐसे ही एक महिला शिक्षिका ने घर में अकेले रहने का हवाला दिया और ड्यूटी सूची से नाम हटवाने का आग्रह किया। एक शिक्षक ने अपने साथ भर्ती हुए दूसरे शिक्षक के ड्यूटी से मुक्त हो जाने का हवाला देकर खुद को भी ड्यूटी से मुक्त किए जाने का तर्क दिया।

prime article banner

चपरासी बन रहे सहारा

विकास भवन में विभिन्न विभागों में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अचानक सबसे अधिक महत्वपूर्ण हो गए हैं। ड्यूटी कटवाने के लिए आने वाले कर्मचारियों को चतुर्थ श्रेणी के कर्मियों से उम्मीद है कि वह उनका सहयोग करेंगे।

आइजी आज करेंगे समीक्षा

मंडल के जनपदों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शनिवार शाम पांच बजे आइजी प्रवीण कुमार द्वारा की जाएगी। समीक्षा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी। इस संबंध में कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने मंडल के सभी डीएम, एसएसपी, एसपी और सीडीओ को निर्देश जारी किए हैं।

राजकीय वाहन चालकों ने चुनाव में ड्यूटी लगाने का किया विरोध

राजकीय वाहन चालक महासंघ के बैनर तले लोक निर्माण विभाग के चालकों ने पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगाने का विरोध करते हुए आदेश को निरस्त करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष विकास भारद्वाज ने बताया कि प्रांतीय खंड व निर्माण खंड भवन के जीप चालकों की ड्यूटी लगा दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.