Move to Jagran APP

Meerut News: सुसाइड नोट में लिखा- एक दुसरे से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं, और फिर प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

दिल्ली रोड स्थित तिरुपति होटल के रूम में प्रेमी-युगल ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस को होटल से सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं। जिसमे युवती ने सुसाइड नोट में लिखा कि एक दूसरे से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं। इस कारण आत्‍मघाती कदम उठाया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 03:26 PM (IST)
Meerut News: सुसाइड नोट में लिखा- एक दुसरे से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं, और फिर प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम
होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी।

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली रोड स्थित तिरुपति होटल के रूम में प्रेमी-युगल ने जहर खाकर जान दे दी। युवती के परिवार के लोगों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी थी, जिसके चलते दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया है। होटल के कर्मचारी ने दूसरी चाबी से कमरा खोलकर दोनों के शव बेड पर पड़े देख पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई। पुलिस को होटल से सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं। जिसमे युवती ने सुसाइड नोट में लिखा कि युवक से बिछड़कर जीने का कोई अर्थ नहीं। इस कारण आत्‍मघाती कदम उठाया।

loksabha election banner

टीपीनगर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित मोहकमपुर में तिरुपति होटल में शुक्रवार की दोपहर साढ़े 12 बजे मोहकमपुर के रोहन और शिवपुरी की रहने वाली अर्चना ने कमरा बुक किया था। होटल स्वामी नवनीत ने बताया कि दोनों ने बर्थ-डे पार्टी मनाने के लिए कमरा बुक किया था। हालांकि अपने खाने का सामान भी साथ लेकर आए थे। शाम को करीब पांच बजे तक रोहन ने अपनी बाइक को होटल की अंदर पार्किंग में खड़ा किया। उसके बाद फिर से रूम के अंदर चला गया। दोनों ने रात में कोई आर्डर नहीं दिया। उनका कहना था कि खाने का सभी इंतजाम साथ लेकर आए है।

सुबह दस बजे तक भी दोनों कमरे से बाहर नहीं आए। तब होटल के स्टाफ गौरव ने उनके कमरे का दरवाजा खट्खटाया। दरवाजा नहीं खोला गया। उसके बाद भी होटल के स्टाफ ने तीस मिनट बाद दोबारा से दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुला तो अपनी चाबी से खोला गया। देखा कि बेड पर दोनों के शव पड़े है। पास के एक सुसाइड नोट रखा था। डस्टबिन में सल्फास का खाली पाउच पड़ा था। बेडरूम की चादर पर उनके मुंह से निकला सफेद पावडर पड़ा हुआ था। दोनों को मृत अवस्था में देखकर टीपीनगर पुलिस को सूचना दी गई। टीपीनगर पुलिस के साथ ही एसपी सिटी विनीत भटनागर भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल ही उन्होंने फोरेंसिंक टीम को बुलाया। टीम ने फिंगर प्रिंट उठाए। साथ ही जहरीले पदार्थ के पाउस को भी कब्जे में लिया। उसके बाद दोनों मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी।

ये लिखा था सुसाइड नोट में : अर्चना ने लिखा था कि उसकी शादी परिवार के लोगों ने दूसरी जगह तय कर दी है। इसलिए उसका रोहन के बिना मन नहीं लगता है। अपने मन को कई बार समझाने की कोशिश की। तब भी हर समय रोहन ही दिखाई देता है। रोहन से अलग रहकर जीने का कोई अर्थ नहीं है। जिंदा रहकर नहीं मिल सकते है। दो एक साथ मरकर तो मिल जाएंगे। इसलिए अपनी मर्जी से जान दे रहे है। हमारी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है।

एसपी सिटी विनी‍त भटनागर ने कहा- प्रेमी-युगल ने तिरुपति होटल में सुसाइड कर लिया है। दोनों के पास से सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है। फोरेंसिंक टीम से मामले की जांच कराई जा रही है। फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.