This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Meerut Murder News: भावनपुर में मैरिज होम के बाथरूम में युवती और बेड पर बदहवास मिला था युवक

Meerut Murder News मेरठ में दूल्‍हे की भांजी की हत्‍या से सनसनी है। मैरिज हाल में रात के दस बजे दूल्हा-दुल्हन वर माला डाल रहे थे। तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह में तलाशने लगे। मैरिज होम के सभी कमरों की तलाशी ली गई थी।

Prem Dutt BhattTue, 16 Nov 2021 09:50 AM (IST)
Meerut Murder News: भावनपुर में मैरिज होम के बाथरूम में युवती और बेड पर बदहवास मिला था युवक

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के भावनपुर में सोमवार की रात को शादी समारोह के दौरान दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के हत्‍या कर दी गई। आरोपित को पीटकर अधमरा कर दिया गया। रात के दस बजे दूल्हा-दुल्हन वर माला डाल रहे थे। तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह में तलाशने लगे। रात करीब 11 बजे शादी समारोह में आए लोगों ने युवती को एक कमरे में जाते हुए देखने की बात कही।

सभी कमरों में तलाशा

उसके बाद परिवार के लोगों ने मैरिज होम के सभी कमरों को तलाशना शुरू कर दिया। एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उसका गेट तोड़ा गया। अंदर बेड पर नग्न अवस्था में रवि बालियान बदहवास हालत में पड़ा था। प्रथम जांच में माना जा रहा है कि उसने शराब का अधिक सेवन किया हुआ था। कमरे के बाथरूम में युवती नग्न अवस्था में पड़ी थी। परिवार के लोग मान रहे है कि युवती ने दुष्कर्म का विरोध किया, इसलिए उसकी पिटाई कर बाथरूम में डाल दिया।

बाउंसरों ने बरातियों को दौड़ाकर पीटा

युवक और युवती के कमरे में मिलने के बाद दूल्हे पक्ष ने मैरिज होम स्वामी से सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की। उन्होंने फुटेज दिखाने से मना कर दिया, जिस पर युवती के परिजन आक्रोशित हो गए। उसके बाद मैरिज होम के बाउंसरों ने दूल्हे पक्ष के लोगों की पिटाई कर दौड़ा दिया। पुलिस के पहुंचने के बाद मैरिज होम के स्वामी और बाउंसर फरार हो गए है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। फुटेज के आधार पर ही मामले में जानकारी की जाएगी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि मैरिज होम स्वामी और फुटेज के आधार पर ही मामले की सही जानकारी मिल पाएगी। आनर किलिंग की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है।

आनन-फानन में कराई शादी

घटना के बाद आनन-फानन में शादी करा दी गई। उसके बाद दुल्हन को भी मंडप से घर ले जाया गया। बाद में परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए।

Edited By: Prem Dutt Bhatt

मेरठ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!