Move to Jagran APP

Meerut Molestation News: मेरठ में मनचलों का आतंक, घर में घुसकर पीटा, खौफजदा छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा

Meerut Molestation News मेरठ शहर में मनचलों का खौफ इस कदर बढ़ रहा है कि एक छात्रा ने स्‍कूल तक जाना छोड़ दिया है। विरोध करने पर छात्रा के नाना को पीटा गया। शिकायत करने पर एसपी ने कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 08:00 AM (IST)
Meerut Molestation News: मेरठ में मनचलों का आतंक, घर में घुसकर पीटा, खौफजदा छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा
मेरठ में विरोध करने पर आरोपितों ने नाना का सिर फोड़ा, पुलिस से की शिकायत।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Molestation News मेरठ में मनचलों के खौफ के चलते एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। विरोध करने पर उन्होंने घर में घुसकर छात्रा की पिटाई की। शिकायत लेकर नाना आरोपितों के घर पहुंचे तो उनका सिर फोड़ दिया। अब छात्रा को उठाने की धमकी दे रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। पीडि़ता ने शनिवार को पुलिस आफिस में शिकायत की।

loksabha election banner

चलते हुए करते हैं टिप्‍पणी

सरधना थाना क्षेत्र निवासी छात्रा ने बताया कि वह कक्षा नौ में पढ़ती है। गांव निवासी ही तीन युवक उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। स्कूल जाते समय पीछा करते हैं। छुट्टी के समय भी बाहर ही खड़े रहते हैं। उसका स्कूल और घर तक पीछा करते हैं। उस पर टिप्पणी करते हुए चलते हैं। चार दिन पहले उसने विरोध किया था, तो आरोपितों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी थी।

कार्रवाई का दिया आश्‍वासन

शिकायत के बाद पुलिस ने गोलू, विशाल और सोनू के खिलाफ रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। लगातार समझौते की धमकियां मिल रही हैं। उसके नाना शिकायत लेकर आरोपितों के यहां गए थे, तो उन पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से वार कर सिर फोड़ दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह बचाया। शनिवार को पीडि़ता अपनी मां और घायल नाना के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। दिवस अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने उनको कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ट्यूशन भी नहीं जा रही

छात्रा ने बताया कि आरोपितों की हरकत की वजह से उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है। वह गांव में ही ट्यूशन पढऩे जा रही थी, लेकिन अब वहां भी नहीं जा रही है। आरोपित उसे उठाने की धमकी दे रहे हैं। इसकी शिकायत भी पुलिस से की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

छात्रा की बरामदगी को थाने पर हंगामा

मेरठ : छात्रा की बरामदगी नहीं होने पर शनिवार दोपहर स्वजन ने थाने पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से भी उनकी नोकझोंक हुई। आरोप लगाया कि युवक के परिवार के लोग रिपोर्ट दर्ज कराने को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने जल्दी छात्रा को बरामद करने का आश्वासन देकर शांत किया। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम निवासी ममता कपूर ने बताया कि बेटी पलक कक्षा 11 की छात्रा है। शुक्रवार को वह कॉलेज जाने की बात कहते हुए घर से निकली थी। आरोप है कि कॉलोनी निवासी युवक ने उसका अपहरण कर लिया।

दी गई अपहरण की तहरीर

शाम तक जब बेटी घर नहीं पहुंची थी, तब उन्होंने उसकी तलाश की। रात करीब 10 बजे बेटे के व्हाट्सएप पर आरोपित युवक ने बेटी के साथ फोटो डालकर पुलिस में शिकायत करने पर उसकी हत्या की धमकी दी थी। वह युवक के घर पहुंचे तो उनके साथ हाथापाई की गई। गाली-गलौज करते हुए घर से भगा दिया। शनिवार को वह थाने पहुंचे और छात्रा की बरामदगी को लेकर हंगामा किया। इस दौरान उनके साथ जीतू नागपाल और शैंकी वर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे। काफी देर तक थाने पर हंगामा हुआ। इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से नोकझोंक भी हुई। थाना प्रभारी ने जल्द ही छात्रा की बरामदगी का आश्वासन देकर उनको शांत किया। छात्रा की मां ने आरोपित कार्तिक के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.