Move to Jagran APP

मेरठ : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती को शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म, पुलिस से कार्रवाई की मांग

युवती को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती युवक के साथ नोएडा में बीते पांच सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। गुरुवार को पीड़िता मेरठ के सरूरपुर थाने पहुंच गई और पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 11:20 PM (IST)
मेरठ : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती को शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म, पुलिस से कार्रवाई की मांग
आरोपित और स्वजन ने मिट्टी का तेल डाल जलाने का प्रयास किया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम निवासी एक युवती गुरुवार को मेरठ के सरूरपुर थाने पहुंची और एक गांव निवासी युवक पर नोएडा में शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

पता चला कि आरोपित ने कर ली शादी

युवती का आरोप है कि वह इस युवक के साथ नोएडा में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस बीच आरोपित पांच साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता ने बताया कि बीते दिनों पता चला कि आरोपित ने शादी कर ली है। जब वह उसके घर पहुंची तो आरोपित ने स्वजन के साथ मिलकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। जिसमें वह झुलस गई थी। उसने महिला हेल्पलाइन नंबर पर भी शिकायत की थी। कार्यवाहक थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह हने बताया कि जांच की जाएगी।

युवती की आत्महत्या मामले में स्वजन के बयान

खरखौदा: क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार शाम माता के मंदिर में खून से लथपथ शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। युवती का गला कटा था। तथ खून चारों तरफ पड़ा था। मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की थी। गुरुवार को पुलिस ने स्वजन को थाने बुलाकर उनके बयान दर्ज किये है। पुलिस को दिए बयानों में स्वजन ने बताया कि युवती पूजा में विश्वास रखती थी। लेकिन उसने कोई बलि नहीं दी है। उसने माता मंदिर पहुंचकर आत्महत्या की है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि स्वजन ने बयान दिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.