Move to Jagran APP

मेरठ : बेटी की हत्‍या के मामले में पैरवी कर रहे बुजुर्ग को मिल रही धमकियां, हो चुका है हमला भी

मेरठ में एक बुजुर्ग को मृतका के ससुराल वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं जिस वजह से बुजुर्ग का हापुड़ जाना दूभर हो गया। पूर्व में आरोपित बुजुर्ग पर हमला भी करा चुके है। अब बुजुर्ग ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 08:30 PM (IST)
मेरठ : बेटी की हत्‍या के मामले में पैरवी कर रहे बुजुर्ग को मिल रही धमकियां, हो चुका है हमला भी
मेरठ में बेटी की हत्‍या में पैरवी कर रहे बुजुर्ग को धमकियां मिल रही हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में बेटी की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे एक बुजुर्ग को मृतका के ससुराल वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं, जिस वजह से बुजुर्ग का हापुड़ जाना दूभर हो गया। पूर्व में आरोपित बुजुर्ग पर हमला भी करा चुके है। मेडिकल थाना क्षेत्र के ग्राम कमालपुर निवासी बिशन सिंह पुत्र दीवान सिंह ने अपनी बेटी गीता की शादी हापुड़ के पंचशील कॉलोनी निवासी सोनू से की थी। शादी के बाद से ही ससुरालियों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

loksabha election banner

दर्ज कराया था केस

कई बार मायके पक्ष ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इसी बीच वर्ष 2011 में संदिग्ध हालत में गीता की ससुराल में मृत्यु हो गई थी। बिशन सिंह की तहरीर पर पति सोनू, सास सुरजो व देवर रोहित समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जो मुकदमा विचाराधीन है।

एसपी बोले-होगी कार्रवाई

बुजुर्ग ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि पैरवी करने पर ससुरलिए हत्या की धमकी दे रहे हैं। जिस वजह से उनका हापुड़ जाना दूभर हो गया। वही शिकायत सुन रहे एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि बुजुर्ग की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने जांच का भी आश्‍वासन दिया है।

जान से मारने की धमकी

मेरठ में आधे रुपये देकर एक व्यक्ति ने गाड़ी ली थी, लेकिन अब बकाया रुपये मांगने पर धमकी दे रहा है। गाड़ी की किश्त भी जमा नहीं हो रही हैं, जिसके चलते फाइनेंस कंपनी का नोटिस उसके पास आ रहे हैं। पीडि़त ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की हैं। जानी थाना क्षेत्र के सिसौला खुर्द गांव निवासी वसीम ने बताया कि करीब एक साल पहले उसने सरधना निवासी व्यक्ति को 90 हजार रुपये में गाड़ी दी थी। उसने 50 हजार रुपये तो दे दिए थे, लेकिन 40 हजार बाद में देने का वादा किया था। दो गवाह भी मौजूद थे, लेकिन एक भी रुपया नहीं दिया है।

SSP दफ्तर में की शिकायत

गवाहों से कहा तो उन्होंने भी इंकार कर दिया। गाड़ी खरीदने वाले से कहा तो वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। कुछ दिनों पहले उस पर फाइनेंस कंपनी का नोटिस भी आया था, जिसमें लिखा था कि गाड़ी की किश्त जमा नहीं की जा रही हैं। उसने गाड़ी खरीदने वाले से कहा तो उससे गाली गलौज की। गाड़ी भी किसी और को बेचने की बात कही। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा और शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.