Move to Jagran APP

Meerut Crime: दुकान के बाहर बैठे व्यापारी को पहले जमकर पीटा, फिर मार दी गोली

टीपीनगर की नई बस्ती में व्यापारी को पहले डंडों से पीटा गया फिर गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। मंगलवार सुबह हुए मामूली विवाद का बदला लेने के लिए हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। जांच में सामने आया कि भूलवश हमलावरों ने हमला किया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 09:50 AM (IST)
Meerut Crime: दुकान के बाहर बैठे व्यापारी को पहले जमकर पीटा, फिर मार दी गोली
दुकान के बाहर बैठे व्यापारी को पहले जमकर पीटा, फिर मार दी गोली

जागरण संवाददाता, मेरठ। टीपीनगर की नई बस्ती में व्यापारी को पहले डंडों से पीटा गया, फिर गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। मंगलवार सुबह हुए मामूली विवाद का बदला लेने के लिए हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि हमलावरों ने भूलवश व्यापारी पर हमला किया है, जबकि अन्य दो लोगों पर हमला करने आए थे। रात के अंधेरे में पहचान न होने की वजह से दुकानदार पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह ब्रह्मपुरी के माधवपुरम के कुछ युवक टीपीनगर के नई बस्ती से होकर जा रहे थे। नई बस्ती भीमनगर निवासी सुरेश और सतवीर से उनका विवाद हो गया। युवकों जाते जाते सतवीर और सुरेश को देख लेने के धमकी दे गए। रात को करीब नौ बजे आठ से दस हमलावर हाथों में डंडे और तमंचे लेकर हापुड़ रेलवे लाइन से होते हुए पैदल ही नई बस्ती पहुंच गए। हमलावरों ने सुरेश और सतवीर के बजाय परचून दुकानदार प्रीतम सिंह को पकड़ लिया। वह 60 वर्षीय प्रीतम सिंह को सुरेश समझ रहे थे। हमलावरों ने प्रीतम सिंह को बोलने का मौका तक नहीं दिया। पहले प्रीतम को लाठी डंडों से पीटा। उसके बाद जांघ में गोली मार दी। उससे पहले भी हमलावरों ने रास्ते में खड़े कुछ युवकों पर डंडों से वार कर दहशत फैला दी। प्रीतम सिंह को गोली मारने के बाद हमलावर रेलवे लाइन से पैदल ही निकल गए। करीब आठ-दस हमलावरों को एक साथ देकर नई बस्ती भीमनगर में दहशत का माहौल बन गया। हमलावरों के काफी दूर जाने के बाद ही आसपास के लोग प्रीतम सिंह के पास पहुंचे। उसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। परिवार के लोग प्रीतम सिंह को साईं अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां से मेडिकल कालेज में रैफर कर दिया। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि हमलावर माधवपुरम के रहने वाले बताए गए है। उनका सुबह भी सतवीर और सुरेश से विवाद हो गया था।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि आठ से दस हमलावरों ने नई बस्ती के प्रीतम सिंह को गोली मारी है। मामूली विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस उनकी तलाश में माधवपुरम में दबिश डाल रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ड्राइवर को गोली मारकर फरार

कंकरखेड़ा क्षेत्र में रोहटा रोड पर मंगलवार रात नाले की पुलिया पर बैठे टैक्सी ड्राइवर को चार हमलावरों ने गोली मार दी। गोली ड्राइवर के पैर में लगी। हमलावर फरार हो गए। रोहटा रोड स्थित लखवाया गांव निवासी 42 वर्षीय घनश्याम उर्फ जुम्मी प्रसाद टैक्सी ड्राइवर है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात जुम्मी रोहटा रोड पर मुरलीपुर-जंगेठी रोड स्थित बालीवुड अभिनेता दिवंगत दारा सिंह के फार्म हाउस के पास एक पुलिया पर बैठा था। जुम्मी ने पुलिस को बताया कि चार युवक आए और फायर कर दिया। शोभापुर पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि तहरीर आने पर जांच होगी।

बाइक मिस्त्री पर फायरिंग

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी साबिर का दो सप्ताह पहले क्षेत्र में ही रहने वाले नौसी से विवाद हुआ था। उस समय लोगों ने दोनों को शांत कर दिया था। तभी से नौसी रंजिश रखने लगा। आरोप है कि सोमवार देर रात नौसी ने अपने साथियों संग मिलकर साबिर पर हमला कर दिया और फायरिंग की, गनीमत रही की गोली नहीं लगी। मंगलवार दोपहर साबिर ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.