Move to Jagran APP

Meerut Coronavirus news Update: मेरठ में कोरोना के 49 नए मामले, सहारनपुर में कोरोना से तीन की मौत और 93 नए केस

Meerut Coronavirus news Update मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को महामारी से चार लोगों की मौत हुई जबकि 260 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 01:23 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 01:23 AM (IST)
Meerut Coronavirus news Update: मेरठ में कोरोना के 49 नए मामले, सहारनपुर में कोरोना से तीन की मौत और 93 नए केस
Meerut Coronavirus news Update: मेरठ में कोरोना के 49 नए मामले, सहारनपुर में कोरोना से तीन की मौत और 93 नए केस

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को महामारी से चार लोगों की मौत हुई जबकि 260 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि जिले में कोरोना के 49 नए केस मिलने से संख्या 2452 पहुंच गई। सहारनपुर में कोरोना से तीन लोगों की मौत हुई। यहां मृतक संख्या 25 हो गई। 93 नए केस मिलने से संख्या 1472 पहुंच गई। बुलंदशहर में भी एक कोरोना पीडि़त ने दम तोड़ दिया। यहां मृतक संख्या 37 हो गई। 34 नए केस मिलने से संख्या 1548 हो गई। बिजनौर में 42 नए केस मिले। यहां संख्या 914 पहुंच गई। मुजफ्फरनगर में 28 नए केस मिलने से संख्या 998 हो गई। बागपत में आठ केस मिलने से संख्या 663 हो गई। शामली में छह नए केस मिलने से संक्रमितों की संख्या 522 तक पहुंच गई है।

prime article banner

मेरठ में कोरोना का कहर

शहर में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ रहा है। 49 नए केस आने से शहर में हड़कंप मच गया तो वहीं मिले सभी मरीजों को क्‍वारंटाइन करा दिया गया है। मेरठ में कोरोना का कल भी आंकड़ा 40 के पार आया था। साथ ही एक की तीन की मौत हो गई थी। मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार शर्मा ने बताया कि आज 2116 सैंपलों की जांच की गई। इसमें पुलिस, बस ड्राइवर, कैदी, दुकानदार और आर्मीमैन समेत 49 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यहां आज 25 लोगों का डिस्‍चार्ज किया गया, अब यहां कुल एक्टिव केस 333 रह गई है।

सहारनपुर में गंभीर हालात

एकतरफ जिले में सीएम का दौरा था, जो कोरोन से मरने के आंकड़ो पर लगाम लगाने की सलाह दे रहे थे। वहीं दुसरी ओर तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही 93 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया। इन सभी को तुरंत क्‍वारंटाइन कर दिया गया और अस्‍पताल में एक-एक कर भर्ती किया गया। इतने एक साथ मिले मरीजों के आकड़े यह बता रहे हैं कि सहारनपुर कोरोना के गिरफ्त में पुरी तरह से आ गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK