Move to Jagran APP

Meerut CoronaVirus News: अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की कोरोना से मौत, 551 नए मरीज मिले

मेरठ में कोरोना लगातार उफान पर है। शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना मरीजों की संख्या पांच सौ पार कर गई। सर्विसलांस अधिकारी डा. अशोक तालियान ने बताया कि नौ हजार से ज्यादा सैंपलों की जांच की गई है। वहीं आसपास में एक हजार से अधिक मरीज मिले हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 09:14 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:14 AM (IST)
Meerut CoronaVirus News: अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की कोरोना से मौत, 551 नए मरीज मिले
मेरठ में कोरोना के 551 मरीज मिले जबकि दो की मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। जिले में कोरोना लगातार उफान पर है। शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना मरीजों की संख्या पांच सौ पार कर गई। सर्विसलांस अधिकारी डा. अशोक तालियान ने बताया कि नौ हजार से ज्यादा सैंपलों की जांच की गई है। 1625 लोग होम आइसोलेशन में रखे गए हैं। आरटीपीसीआर की संक्रमण दर आठ फीसद पार कर चुकी है। आर्यनगर सूरजकुंड निवासी 42 साल के एक व्यक्ति एवं नौचंदी क्षेत्र की 47 साल की महिला ने कोरोना से दम तोड़ दिया।

prime article banner

आसपास में कोरोना से छह की मौत 1128 लोग संक्रमित

शुक्रवार को सहारनपुर व आसपास के जिलों में 1128 संक्रमित मिले। छह लोगों की मौत हो गई। मुजफ्फरनगर में 362 संक्रमित व चार मौत, सहारनपुर में 272 संक्रमित, बुलंदशहर में 192 संक्रमित व एक मौत, बिजनौर में 168 संक्रमित, शामली में 74 संक्रमित तथा बागपत में 60 संक्रमित व एक की मौत हो गई।

अलीगढ़ डीआइजी के स्टेनो की मौत

कोरोना से अलीगढ़ डीआइजी दीपक कुमार के स्टेनो दारोगा वीके आहूजा की मौत हो गई। वह मेरठ में कई एसएसपी के स्टेनो रह चुके थे। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद गुरुवार रात स्वजन दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर उन्हें भटकते रहे, लेकिन किसी ने भर्ती नहीं किया था। हरिद्वार (उत्तराखंड) के मूल निवासी 47 वर्षीय विजय कुमार आहूजा भावनपुर क्षेत्र की गंगासागर कालोनी में सपरिवार रहते थे। उनके पुत्र सुधांशु आहूजा के मुताबिक बीस दिन पहले ही उनका ट्रांसफर अलीगढ़ हुआ था। सुधांशु ने बताया कि उनके पिता पिछले शनिवार को घर आए थे, तब वह बीमार थे। उन्हें लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया था। 14 अप्रैल की रात कोरोना की पुष्टि हुई। उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया। सुधांशु का कहना है कि 15 अप्रैल की रात दिल्ली में वह एम्स पहुंचे, जहां पर भर्ती करने से मना कर दिया। जीटीबी समेत कई अस्पतालों में गए, लेकिन किसी ने भी भर्ती नहीं किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.