Move to Jagran APP

Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का बढ़ता कहर, 180 नए पॉजिटिव केस, पांच की मौत

यह हैरत करने वाला तथ्‍य है। मेरठ में कोरोना संक्रमण की दर पहली बार दस फीसद का आंकड़ा पार कर गई। 1596 सैंपलों में से 180 में वायरस की पुष्टि की गई। पांच मरीजों की मौत हुई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 07:56 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 07:56 AM (IST)
Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का बढ़ता कहर, 180 नए पॉजिटिव केस, पांच की मौत
Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का बढ़ता कहर, 180 नए पॉजिटिव केस, पांच की मौत

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर अभी जारी है। मेरठ जिले में कोरोना संक्रमण की दर पहली बार दस फीसद का आंकड़ा पार कर गई। शनिवार को 1596 सैंपलों में से 180 में वायरस की पुष्टि की गई, जबकि पांच मरीजों की मौत हो गई है। मेडिकल कालेज में आइसोलेशन वार्ड में मरीजों की संख्या बढ़ी है, जबकि आइसीयू वार्ड फुल हो गया। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि बड़ी संख्या में सरकारी एवं निजी चिकित्सक, पांच सैन्यकर्मी, पुलिसकर्मी और अन्य लोग बीमार पड़े हैं। विकास भवन के एक अधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

prime article banner

मरीजों की संख्‍या सात हजार के पार

शनिवार को जिले में कुल मरीजों की संख्या सात हजार के पार पहुंच गई है। 138 मरीज ठीक होकर घर पहुंच गए। अब तक 5157 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। मेडिकल कालेज के प्रोफेसर डा. टीवीएस आर्य का कहना है कि शनिवार को सात मरीजों की मौत हो गई। कोविड वार्ड में मरीजों की संख्या 153 हो गई है, जिसमें 53 मरीज आक्सीजन पर हैं।

75 हॉट स्पाट ग्रीन जोन में बदले

जिले के 75 हॉट स्पाट व एपी सेंटर ग्रीन जोन में बदल गए हैं। डीएम के बालाजी ने शनिवार को यह आदेश जारी किये हैं। इनमें डी ब्लाक आवास विकास कालोनी गढ़ रोड, सेक्टर पांच शताब्दीनगर व लाल पार्क गंगानगर आदि शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK