Move to Jagran APP

CCSU News: सीसीएसयू का गोपनीय विभाग बंद, आवेदन और प्रत्‍यावेदन इन ई-मेल आइडी पर भेजें

चौधरी चरण सिंह विवि की ओर से बढ़ते कोविड संक्रमण को देखते हुए गोपनीय विभाग के सभी काउंटर बंद कर दिए हैं। छात्रों और अभिभावकों को बिना किसी सटीक कारण के विवि परिसर में भ्रमण करने से मना किया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 02:13 PM (IST)
CCSU News: सीसीएसयू का गोपनीय विभाग बंद, आवेदन और प्रत्‍यावेदन इन ई-मेल आइडी पर भेजें
चौधरी चरण सिंह के गोपनीय विभाग बंद ।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विवि की ओर से बढ़ते कोविड संक्रमण को देखते हुए गोपनीय विभाग के सभी काउंटर बंद कर दिए हैं। छात्रों और अभिभावकों को बिना किसी सटीक कारण के विवि परिसर में भ्रमण करने से मना किया है। छात्रों के आवेदन व प्रत्यावेदन स्वीकार करने के लिए विवि ने चार ई-मेल आइडी जारी की हैं। प्रत्यावेदन पर संबंधित छात्र का मोबाइल नंबर जरूर होना चाहिए जिससे जरूरत पड़ने पर विवि उससे संपर्क कर सके। वहीं इस दौरान छात्र सहायता केंद्र यथावत खुला रहेगा। छात्र-छात्रएं अपना प्रत्यावेदन examcontroller@ccsunivesity.ac.in, agistrar@ccsuniversity.ac.in, dyragistrarexam@ccsuniversity.ac.in और dyragistrarconf@ccsuniversity.ac.in पर भेज सकते हैं। गोपनीय के काउंटर बंद किए जाने पर गुरुवार के कुछ छात्रों ने विवि परिसर में हंगामा भी किया था और काउंटर खोलने की मांग की।

loksabha election banner

शिक्षक संघों ने की चुनाव स्थगित करने की मांग

कोविड को बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उततर प्रदेश शिक्षक महासंघ, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ सहित तमाम शिक्षक संघों ने आगामी सभी तिथियों के त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को स्थगित करने की की है। संगठनों का कहना है कि प्रदेश के वर्तमान व पूर्व मुख्यमंत्री सहित हजारों लोग हर दिन संक्रमित हो रहे हैं। कोविड से सुरक्षा के तमाम नियमों का अनुपालन चुनावी ड्यूटी में करना संभव नहीं हो रहा है। न लोग शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं और न ही अन्य एहतियात भी कर पा रहे हैं। सैकड़ों शिक्षक भी संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में सबकी जान को सुरक्षित करने की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.