Move to Jagran APP

मेरठ : घर से बुलाकर बहन के प्रेमी की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, श्मशान घाट में पत्तों से ढका शव

मोदीपुरम में भाई ने अपने जीजा व दो दोस्तों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की घर से बुलाकर ईंट से कूचकर हत्या कर दी। शव को गांव के श्मशान घाट में पत्तों से ढक दिया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस चारों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 05:42 PM (IST)
मेरठ में भाई ने बहन के प्रेमी को घर से बुलाकर उसकी हत्‍या कर दी।

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हैड़ा गांव में भाई ने अपने जीजा व दो दोस्तों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की घर से बुलाकर ईंट से कूचकर हत्या कर दी। शव को गांव के श्मशान घाट में पत्तों से ढक दिया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस चारों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। एसपी सिटी ने भी पीडि़त स्वजन से जानकारी ली।

loksabha election banner

यह है मामला

रविवार शाम दुल्हैड़ा गांव निवासी दीपू गांव के अजय को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। रात में जब अजय घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसकी तलाश की। साथ ही पल्लवपुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। सोमवार सुबह अजय का शव श्मशान घाट में पत्तों में ढका मिला। श्मशान घाट के पास गांव के कृष्ण पाल का खेत है। कृष्ण पाल ने शव को देखकर तत्काल अजय के स्वजन को जानकारी दी और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि स्वजन के आरोपों के आधार पर जब जांच की तो पता चला कि दीपू ने अपने जीजा रविंद्र, गांव के दोस्त रविंद्र और नीशू के साथ मिलकर अजय की जंगल में ले जाकर ईंट से कूचकर हत्या की है। हत्या से पहले अजय को शराब पिलाई गई थी। किसी को शक न हो इसलिए आरोपितों ने शव को श्मशानघाट में पत्तों ढक दिया था।

शादी के बाद भी मिलने पहुंचा था अजय

इंस्पेक्टर देवेश शर्मा के मुताबिक 18 वर्षीय अजय कुमार पुत्र अशोक के दीपू की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहे थे। युवती के स्वजन को जब दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने युवती को काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह अजय से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। एक माह पहले स्वजन ने आनन फानन में युवती की शादी कर दी। शादी के बाद युवती मायके आई हुई थी। तब अजय को युवती के साथ स्वजन ने देख लिया था। रविवार को ही स्वजन ने युवती को ससुराल भेज दिया था।

इनका कहना है

अजय की हत्या में दीपू समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया है कि प्रेम प्रसंग के चलते अजय की हत्या की गई है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस की दो टीमें लगा दी है। साथ ही स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.