Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर डाली डकैती

खतौली में रतनपुरी क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार की देर रात रवीद पुत्र जिया उलहसन के घर पर धावा बोला। पीड़ित रवीद ने बताया कि बदमाश छत के रास्ते से रात करीब डेढ़ बजे घर में घुसे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 05:56 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर डाली डकैती
मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने डाली डकैती।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली में रतनपुरी क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार की देर रात रवीद पुत्र जिया उलहसन के घर पर धावा बोला। बदमाश हथियारों के बल पर रवीद और स्वजनों को बंधक बनाकर आठ सोने की बाली, तीन जोड़ी पाजेब व 30 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। शोर मचने और गंग नहर पटरी से रेत ला रहे ग्रामीणों को देखकर बदमाश एक बाइक छोड़ गए। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लिया है। पुलिस बाइक की छानबीन में लगी है। पीड़ित रवीद ने बताया कि बदमाश छत के रास्ते से रात करीब डेढ़ बजे घर में घुसे। बदमाशों ने पुलिस वाले बताया और उसके घर में असलाह होने की बात कहकर जगाया। उसके बाद बदमाश उसे, उसकी पत्नी, पुत्र और तीन पुत्रियों को एक कमरे में ले गए। बदमाशों की संख्या करीब आठ थी। बदमाश नकाब लगाए हुए थे। सभी बदमाशों के एक हाथ में तंमचा

loksabha election banner

और दूसरे हाथ में चाकू था। बदमाश ने उसकी और स्वजनों की गर्दन नीचे कराए रखी तथा ऊपर देखने पर गोली मारने की धमकी दे रहे थे।

इन्होंने कहा...

डकैती की वारदात नहीं है। चोरी का मामला है। गंग नहर पटरी से मिली बाइक की जांच की जा रही है। घटना जल्द राजफाश किया जाएगा।

- राजेंद्र गिरी एसओ रतनपुरी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.