Move to Jagran APP

बुलंदशहर: दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कई एक्सप्रेस ट्रेन लेट, जानें क्‍या हैं कारण

पिछले कई दिनों से सर्दी का प्रकोप बुलंदशहर जिले में भी बढ़ रहा है और वातावरण में कोहरा भी छाने लगा है। जिसका असर दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर भी दिखाई देने लगा है। खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर रूकने वाली कई एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट रहीं।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 05:32 PM (IST)
बुलंदशहर: दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कई एक्सप्रेस ट्रेन लेट, जानें क्‍या हैं कारण
दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कई एक्सप्रेस ट्रेन लेट

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कई एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से देरी से रहीं। जिसके चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

दिखाई देने लगा कोहरे का असर

क्षेत्र में पिछले कई दिनों से सर्दी का प्रकोप बढ़ रहा है और वातावरण में कोहरा भी छाने लगा है। जिसका असर दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर भी दिखाई देने लगा है। खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर रूकने वाली कई एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट रहीं।

ये ट्रेन रहीं लेट

मेरठ की तरफ जाने वाली संगम एक्सप्रेस करीब डेढ़ घंटे, लखनऊ से नई दिल्ली जाने वाली गोमती एक्सप्रेस करीब सवा घंटे, अलीपुरद्वार से पुरानी दिल्ली जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस और कालका मेल भी अपने निर्धारित समय से देरी से रहीं। जिसके चलते यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने सर्दी के बीच ट्रेनों के आने का इंतजार स्टेशन पर किया।

दिन भर रेंगते रहे वाहन, लगता रहा जाम

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद में दिन भर कोहरे की धमक कम न होने के कारण वाहनों की रफ्तार पर जहां ब्रेक लगा रहा, वहीं कतारबद्ध वाहन एक साथ आने के कारण नगर में जाम की कई मर्तबा समस्या बनी रही। जिससे वाहन सवार नहीं बल्कि राहगीर तक बेहाल रहे।

गुरुवार की सुबह घने कोहरे के कारण वाहनों की स्पीड़ पर अकुंश लग रहा। मात्र दस मीटर पूरी का भी दिखाई न देने के कारण वाहन हादसे के बचने के लिए एक दूसरे के पीछे चलते रहे। हालत यह रही कि नगर क्षेत्र में कोहरे की धमक दस बजे कुछ कम हुई, जबकि ग्रामीण क्षेत्र में इससे दोपहर बाद ही कुछ राहत मिली। कतारबद्ध होकर दनकौर रोड, जीटी रोड पर आने वाले वाहनों की संख्या अधिक होने से प्रमुख तिराहे पर जाम की समस्या बनने लगी। गुलावठी रोड पर अंसारियान तिराहे, दनकौर रोड पर हीरा कालोनी, जीटी रोड पर कुत्ते की कब्र से लेकर निरीक्षण भवन तक वाहनों की दोनों ओर तीन तीन कतारें लगने से वाहन फंस गए। जिससे राहगीरों को भी पैदल निकलने के लिए परेशानी उठानी पड़ी। जगह-जगह ट्रैफिक कर्मियों ने फंसे वाहनों को निकलवाने के साथ सड़क किनारे अवैध पार्किंग पर चालान काटने की प्रक्रिया शुरू की तो कुछ राहत मिली। लेकिन दोपहर तीन बजे तक वाहनों को नगर में रेंगते हुए निकलने को मजबूर हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.