Move to Jagran APP

मदरसे से लौट रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर चाकुओं से गोद डाला

दो बहनों के साथ मदरसे से घर लौट रही पांचवीं कक्षा की छात्र से तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर उसे अगवा करने की कोशिश की। विरोध करने पर छात्र को छुरी से गोद डाला।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 01:10 PM (IST)
मदरसे से लौट रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर चाकुओं से गोद डाला
मदरसे से लौट रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर चाकुओं से गोद डाला
मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर मनचलों ने सारी हदें पार करते हुए सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। दो बहनों के साथ मदरसे से घर लौट रही पांचवीं कक्षा की छात्रा से तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर उसे अगवा करने की कोशिश की। विरोध करने पर छात्रा को छुरी से गोद डाला। भीड़ इकट्ठा होती देख आरोपित फरार हो गए। परिजनों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने एक नामजद सहित तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
मदरसे से लौट रही थी 
13 वर्षीय एक किशोरी लिसाड़ी गेट श्यामनगर स्थित एक मदरसे में पांचवीं कक्षा की छात्रा है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपनी दो छोटी बहनों के साथ मदरसे से घर लौट रही थी। अहमदनगर लाल मस्जिद के पास तीन युवकों ने रास्ता रोककर उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि तीनों आरोपितों ने उसे अगवा करने की कोशिश भी की। छात्रा व उसकी बहनों ने विरोध किया तो एक आरोपित ने अंटी से छुरी निकालकर उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। चीख-पुकार सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपित मौके से फरार हो गए। लोग उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए और परिजनों को सूचना दी।
लगातार वार करते रहे बेखौफ मनचले
छात्रा के साथ हुई घटना दिल दहला देने वाली है। मनचलों ने दिनदहाड़े छेड़छाड़ और फिर जानलेवा हमला किया। मनचले इतने बेखौफ थे कि छात्रा की बहनें चीख-चीखकर उसे बचाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन मनचले उस पर लगातार वार किए जा रहे थे। बुरी तरह लहूलुहान होने के बाद भी वे नहीं हटे। लोगों के आने पर भाग खड़े हुए।
हंगामे के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
प्राथमिक उपचार के बाद परिजन छात्र को पिलोखड़ी चौकी में लेकर पहुंचे। आरोप है कि वहां करीब दो घंटे तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटनास्थल पर नहीं गई और आरोपितों के बारे में पता तक नहीं लगाया। लोगों द्वारा चौकी पर हंगामा करने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। एक हमलावर की पहचान लक्खीपुरा लाल मस्जिद के पास रहने वाले रिजवान पुत्र खुर्शीद के रूप में हुई है। परिजनों ने उसे नामजद कर दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।
मनचलों का दुस्साहस 
बीते दिनों लिसाड़ी गेट में ही राजकीय कन्या गर्ल्स इंटर कॉलेज का मामला सुर्खियों में आया था। मनचलों से तंग दर्जनभर छात्राओं ने कॉलेज छोड़ने की चेतावनी दे डाली थी। लखनऊ से हलचल के बाद सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ ने खुद कॉलेज के बाहर खड़े होकर मनचलों को पकड़ा था। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.