Move to Jagran APP

Love Jihad in Meerut: सलमान किशोरी संग मुजफ्फरनगर से बरामद, दस दिन से फरार था आरोपित

Love Jihad in Meerut सरधना व पानीपत पुलिस ने गुरुवार देर रात सरधना निवासी आरोपित युवक और किशोरी को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 07:20 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:29 PM (IST)
Love Jihad in Meerut: सलमान किशोरी संग मुजफ्फरनगर से बरामद, दस दिन से फरार था आरोपित
Love Jihad in Meerut: सलमान किशोरी संग मुजफ्फरनगर से बरामद, दस दिन से फरार था आरोपित

मेरठ, जेएनएन। पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र निवासी एक गांव का परिवार पिछले दस दिन से लव जिहाद का शिकार हुई बेटी की बरामदगी को लेकर गुहार लगा रहा था। सरधना व पानीपत पुलिस ने गुरुवार देर रात सरधना निवासी आरोपित युवक और किशोरी को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया। इसे लव जिहाद का मामला बता ग्रामीणों व हिंदू संगठन के लोगों ने आक्रोश जताया। मेरठ पुलिस ने दोनों को पानीपत पुलिस को सौंप दिया। पानीपत पुलिस उन्हें साथ ले गई।

loksabha election banner

किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने सरधना क्षेत्र के सलावा गांव निवासी सलमान पुत्र नवाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। हरियाणा पुलिस ने सरधना पुलिस की मदद से जिला मुजफ्फरनगर में युवक के एक रिश्तेदार के यहां छापेमारी कर दोनों को बरामद कर लिया। हिंदू संगठन के लोगों ने शुक्रवार को थाना प्रभारी उपेंद्र मलिक से मुलाकात की और मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की।

एसओ ने मामला अन्य जिले से जुड़ा होने की बात कही और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। थाना चांदनी बाग के हलका इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि दस दिन पूर्व किशोरी की मां की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। किशोरी के बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.