Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में ट्रक में लगी आग, 22 लाख का सामान जलकर राख; बुलंदशहर में भी जली कार

मुजफ्फरनगर में देर रात हरिद्वार के सिडकुल से हैदराबाद कैमिकल लेकर जा रहे ट्रक में आग लगने से लाखों रूपयों का माल जलकर राख राख हो गया। दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 01:57 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कैम‍िकल के ट्रक में आग लगी।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। देर रात हरिद्वार के सिडकुल से हैदराबाद कैमिकल लेकर जा रहे ट्रक में आग लगने से लाखों रूपयों का माल जलकर राख राख हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक में 22 लाख का माल था। दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वैसे तो आग लगने के कारण का पता नहीं चला, लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अगला पहिया निकलने के कारण सड़क से ट्रक के रगड़ने से आग लगी है।

loksabha election banner

ट्रांसपोर्टर रवि ने बताया कि गुरूवार रात सिडकुल से बारह टायरा ट्रक में आंध्र प्रदेश के हैदराबाद की विप्रो कंपनी के लिए कैमिकल ले जाया जा रहा था। बाइपास पर अचानक ट्रक में आग लग गई। चालक परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर दमकल विभाग के दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया। ट्रक में क़रीब २२ लाख रूपयों का कैमिकल लदा था। आग लगने से माल व ट्रक दोनों जलकर राख हो गए। वैसे तो आग लगने के कारण का पता नहीं चला, लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अगला पहिया निकलने के कारण सड़क से ट्रक के रगड़ने से आग लगी है।

बुलंदशहर में कार में लगी आग

गुलावठी के सिकंदराबाद रोड पर बिजली घर के निकट गुरुवार रात ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर के बाद वैगनआर कार में भीषण आग लग गई। आग लगने से चालक पवन निवासी ग्राम कुरली थाना गुलावठी बूरी तरह से झुलस गया। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और साथ ही युवक को अस्‍पताल पहुंचाया। जिसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। युवक की हालात अस्थिर बनी है। वहीं वाहन पूरी तरह से जल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से कार में लगी आग को बुझाया। ट्रक्‍टर ट्राली मौके से फरार हो गई। जिसकी जानकारी अभी नहीं लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.