This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

LIVE Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का कहर, जिले में चार मौत, सहारनपुर में छह नए मरीज, मेरठ में पॉजिटिव संख्या एक हजार पार

LIVE Meerut Coronavirus News Update कोरोना संक्रमण से मंगलवार को जिले में चार मौत हो गई। सहारनपुर में छह नए मरीज मिले हैं। मेरठ में कोराेेेेेना पॉजिटिव संख्या एक हजार पार।

Prem BhattWed, 01 Jul 2020 12:21 AM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का कहर, जिले में चार मौत, सहारनपुर में छह नए मरीज, मेरठ में पॉजिटिव संख्या एक हजार पार

मेरठ, जेएनएन। Meerut Coronavirus News Update मंगलवार को भी मेरठ व आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी रहा। मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि एक और कोरोना पीडि़त की मौत हो गई। मृतक संख्या 72 हो गई है। 34 नए केस मिलने से संक्रमितों की संख्या 1007 तक पहुंच गई है। स्वस्थ्य हुए लोगों की संख्या 675 है जबकि 260 एक्टिव केस हैं। मुजफ्फरनगर में दो और कोरोना मरीजों की मौत से मृतक संख्या 14 हो गई है। बुलंदशहर में एक और मौत से मृतक संख्या 21 हो गई है। 13 नए केस मिलने से पॉजिटिव संख्या 607 हो गई है। सहारनपुर में छह नए केस मिलने से संख्या 390 हो गई है। बागपत में सात केस मिलने से संख्या 272 तक पहुंच गई है। बिजनौर में एक पॉजिटिव मिलने से संक्रमितों की संख्या 290 हो गई है।

चिकित्‍सक समेत दो की मौत

इसके अलावा शामली में एक निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक समेत दो की मौत हो गई, इससे यहां कुल मौते 6 हो चुकी है। साथ ही छह संक्रमित भी मिले हैं। यहां कुल सख्‍यां 143 हो चुकी है। वहीं सहारनपुर में कोरोना का कहर आते ही 13 नए पॉजिटिव पाए गए। यहां कुल संक्रमितों की संख्‍या 384 हो चुकी है। बुलंदशहर में आठ सक्रमित मिलने से कुल संख्‍या 594 हो चुकी है। मुजफ्फरनगर और बिजनौर में तीन व दो संक्रमित मिले थे।

मुजफ्फरनगर में कोरोना से 60 साल के व्यक्ति की मौत

नगर के लद्दावाला निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार को कोरोना से मौत हो गई। मृतक में रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में मरीज को भर्ती किया गया था। मंगलवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ने पर प्रशासन ने शव परिजनों को देकर प्रोटोकॉल के साथ अंतिम संस्कार भी करा दिया। मृतक जूतों का कारोबार करता था। पिछले कुछ महीनों से बीमार था। जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गयी है।

मेरठ में इनकी हुई मौत

सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि 58 वर्ष के एक बुजुर्ग व 37 वर्षीय एक महिला की मौत हुई है। वहीं नेहरू नगर, रिठानी परतापुर रोड, शास्‍त्री नगर, आमरोली बड़ा गांव, आर ए बाजार तोफखाना, हस्‍तीनापुर, सोमदत्‍त सिटी, खरखोदा, एक पुलिस लाइन व किठौरा आदि जगहों के निवासी मिले हैं।

इन जिलों में इतने हुए ठीक

मेरठ में अबतक 619 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। वहीं शामली में 97 को छुट्टी दी जा चुकी है। बागपत में 183, बुलंदशहर में 418, बिजनौर में 210, सहारपुर में 340 तो मुजफ्फरनगर में 221 लोगों को अबतक अस्‍पताल से घर भेजा जा चुका है। 

बुलंदशहर में मंगलवार को कोरोना के 13 नए मरीज मिले। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 607 हो गई है इसमें से 436 ठीक हो गए। 151 एक्टिव मरीज और 20 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

मेरठ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!