This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में कोरोना पॉजिटिव के 25 नए मामले, आसपास के जिलों में भी तेजी से बढ़ रही संख्‍या

मुजफ्फरनगर में कोरोना से एक की मौत हो गई तो वहीं बिजनौर और बागपत में 14 और 13 केस मिले। साथ ही बुलंदशहर में 18 नए केस मिले। मेरठ में कुल संख्‍या 170 हो चुकी है।

Prem BhattSat, 04 Jul 2020 04:03 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में कोरोना पॉजिटिव के 25 नए मामले, आसपास के जिलों में भी तेजी से बढ़ रही संख्‍या

मेरठ, जेएनएन। शहर में कोरोना का कहर जारी है। शुक्रवार को कोरोना के 25 नए मरीज मिले तो वहीं 19 लोगों को डिस्‍चार्ज भी किया गया।अब तक कुल संक्रमितों की संख्‍या 1070 हो चुकी है। जबकि 72 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके अलावा 19 के डिस्‍चार्ज होने से कुल संख्‍या 750 हो चुकी है। हालाकि अभी एक्टिव केस 244 है। सीएमओ ने बताया कि संक्रमितों में दुकानदार, सिपाही, रिटायर्ड आफिसर व शराब का दुकानदार शामिल हैं। ये बेगमबाग, मवाना, सुभाष बाजार मवाना, मेहलावाला, मोहल्‍ला मुन्‍नालाल, शिवशास्‍त्री नगर, दीप विहार, माधवपुरम, सुभारीपुरम, रामनगर कंकडखेड़ा, श्‍याम नगर व शास्‍त्री नगर के निवासी हैं।

बुलंदशहर में दारोगा और शिक्षक समेत 18 संक्रमित

जनपद में लगातार कोरेाना की चेन मजबूत हो रही है और संक्रमिण का प्रसार हो रहा है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले भर में 18 नए संक्रमित रोगी सामने आए हैं। जबकि 15 लोग ठीक होकर अस्पताल से बाहर गए। अब जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 660 हो गई है। जबकि कोरोना को हराकर अस्पताल से बाहर आने वालों की संख्या 479 हो गई है। जबकि 22 की मौत भी कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। संक्रमित रोगियों में खुर्जा कोतवाली में तैनात एक दारोगा और यमुनापुरम निवासी शिक्षक भी संक्रमित मिले हैं।

मुजफ्फरनगर में कोरोना से वृद्ध की मौत, सात पॉजिटिव

संक्रमित होने के बाद उपचार के दौरान शुक्रवार को एक वृद्ध की मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। मृतक कोरोना पॉजिटिव के साथ किडनी, हार्ट, शुगर की बीमारी से पीडि़त था। इसके साथ ही एक निजी चिकित्सक सहित सात नए पॉजिटिव मिलने से परेशानी बढ़ गई। दस मरीजों के स्वस्थ होने पर मेडिकल कॉलेज से छुट्टी देकर राहत की सांस ली गई है। वहीं बिजनौर में भी 14 नए संक्रमितों के मिलने से ही यहां कुल संख्‍या 314 हो चुकी है। साथ ही बागपत में 13 नए मामले आने से यहां कुल संख्‍या 315 हो चुकी है। इसके अलावा शामली में भी नौ केस मिले हैं। यहां कुल संख्‍या 161 हो चुकी है।  

मेरठ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!