Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में थाना प्रभारी सहित 20, बिजनौर में 25 और बागपत में 20 नए पॉजिटिव केस

शहर में रविवार को भी संक्रमितों के नए मामले मिलने की प्रक्रिया जारी रही। रविवार को कोरोना के 20 नए मामले मिलने के साथ यहां कुल कोरोना की संख्‍या 961 हो चुकी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 09:21 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 02:16 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में थाना प्रभारी सहित 20, बिजनौर में 25 और बागपत में 20 नए पॉजिटिव केस
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में थाना प्रभारी सहित 20, बिजनौर में 25 और बागपत में 20 नए पॉजिटिव केस

मेरठ, जेएनएन। शहर में रविवार को भी संक्रमितों के नए मामले मिलने की प्रक्रिया जारी रही। रविवार को कोरोना के 20 नए मामले मिलने के साथ यहां कुल कोरोना की संख्‍या 961 हो चुकी है। राहत की बात यह रही कि आज एक भी मौत नहीं हुई। साथ ही 18 स्‍वस्‍थ्‍य भी हो चुके। वहीं बिजनौर में 25 नए मामले आने से यहां कुल संख्‍या 287 हो चुकी है। साथ ही शामली में रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। चार पुलिसकर्मी भी इनमें शामिल। एक्टिव केस 42 हुए और 135 कुल केस हुए। इसके आलावा मुजफ्फरनगर में आठ मामले के साथ कुल संख्‍या 279 हो चुकी है। बागपत में भी 20 संक्रमित मिलने से कुल संख्‍या 264 हो चुकी है। बुलंदशहर में आज 10 मामले के साथ 586 हो चुकी है। आज मेरठ और आसपास के जिलों में कुल 98 संक्रमित मिले।

loksabha election banner

मेरठ में मौतों का सिलसिला थमा

मेरठ मेडिकल कालेज के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि आज कुल 298 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जबकि 322 सैंपलों की जांच की गई। सीएमओ ने कहा कि आज राहत रही कि कोरोना से मौत नहीं हुई जबकि 18 लोगों को डिस्‍चार्ज कर दिया गया। अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 269 हो चुकी है। सीएमओ ने बताया कि ये संक्रमित थापर नगर, मोरीपारा, जली कोठी, ड्रीम सिटी कंकरखेड़ा, संदभावना पार्क, पुलिस स्टेशन जानी, बंगम बाग, राजपुरा , मोहल्‍ला मुन्‍नालाल, रोहटा रोड, सरधना देहात, पुलिस लाइन मेरठ व शास्‍त्रीनगर आदि जगहों के निवासी हैं।

बिजनौर में रविवार को 25 पॉजिटिव केस

जनपद में रविवार को सर्वाधिक 25 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है, इनमें अफजलगढ़ क्षेत्र में 10 संक्रमित मिले है। वहीं संक्रमितों में नूरपुर पीएचसी में तैनात लैब टैक्नीशियन भी शामिल है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 287 हो गई, इनमें सात की मत्यु हो गई। अब तक 209 मरीज ठीक हो गए। अब 71 मरीज एक्टिव है। उधर प्रशासन ने पीडि़तों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर उनके घर के आसपास के क्षेत्रों को सील कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.