Move to Jagran APP

देर रात बेगमपुल पर दो पक्षों में मारपीट

बेगमपुल पर सोमवार देर रात शराब खरीदने और पीने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक युवक का सिर फट गया। सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 06:25 AM (IST)
देर रात बेगमपुल पर दो पक्षों में मारपीट
देर रात बेगमपुल पर दो पक्षों में मारपीट

मेरठ, जेएनएन। बेगमपुल पर सोमवार देर रात शराब खरीदने और पीने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक युवक का सिर फट गया। सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। दिल्ली रोड पर जाम लग गया। पुलिस भी पहुंच गई। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

सोमवार रात बेगमपुल पर होटल ग्रीन के सामने प्रभात नगर निवासी युवकों और रविंद्र पुरी निवासी युवकों में शराब पीने और बेचने को लेकर मारपीट शुरू हो गई। प्रभात नगर निवासी युवक शराब खरीदने के लिए आए थे। शोर-शराबा होने पर रविंद्र पुरी के लोग आ गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान दिल्ली रोड पर कुछ देर के लिए वाहनों के पहिये भी थम गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख युवक भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ लिया, जबकि घायल एक युवक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। सदर बाजार थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कुछ दिनों पहले भी बेगमपुल पर शराब पीने और बेचने को लेकर भी मारपीट हुई थी।

---------------------

दुकान को लेकर मारपीट

जासं, मेरठ : किराये की दुकान को लेकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। वहीं, हिदू-मुस्लिम के झगड़े की सूचना पर क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल गया था।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला घोसियान निवासी शमी पुत्र कमल कुमार की मस्जिद में किराये की दुकान है। कुछ समय पहले शमी ने दुकान को अपनी बहन सारिका पत्नी राजेश कपूर को किराये पर दे दिया था। इसकी जानकारी होने पर मस्जिद के मुतवल्ली इरशाद ने शमी को नोटिस देकर दुकान किराये पर देने के बारे में पूछा। रविवार को इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट हो गई। बड़ी संख्या में दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए। सांप्रदायिक टकराव की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सदर बाजार समेत अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। थाने में मुतवल्ली और उनका भाई इजहार और शमी बैठे थे। आरोप है कि पुलिस ने भाजपा नेताओं के दबाव में शमी को छोड़ दिया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में किसी का कोई दबाव नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.