Move to Jagran APP

Murder In Shamli: शामली में फैक्‍ट्री कर्मी का अपहरण कर गला दबाकर हत्‍या, एक आरोपित गिरफ्तार

Murder In Shamli शामली में एक अधेड़ का अपहरण के बाद गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 12:05 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 04:21 PM (IST)
Murder In Shamli: शामली में फैक्‍ट्री कर्मी का अपहरण कर गला दबाकर हत्‍या, एक आरोपित गिरफ्तार
शामली में एक फैक्‍ट्री कर्मचारी को किडनैप करके हत्‍या कर दी गई।

शामली, जागरण संवाददाता। Murder In Shamli शामली जिले में अपहरण के बाद हत्‍या का मामला सामने आया है। शामली के थाना गढ़ी पुख्ता क्षेत्र निवासी एक अधेड़ का अपहरण कर लिया गया। उसकी रिहाई के लिए पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है। अपह्रत अधेड़ देवेंद्र की उसके दो साथियों ने गला दबाकर हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर देवेंद्र का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

मोबाइल पर फोन करके मांगी फिरौती

गांव भैंसवाल निवासी 45 वर्षीय देवेंद्र हरियाणा किसी फैक्ट्री में काम करते हैं। गांव में उनके स्वजन रहते हैं। दो दिन पहले वह गांव में घर पर आए थे। गुरुवार शाम के समय वह किसी काम से शामली जाने की बात कहकर घर से चले गए थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे। देर शाम किसी अंजान ने उनके एक स्वजन के मोबाइल पर फोन कर कहा कि देवेंद्र का अपहरण कर लिया गया है, छुड़ाना है तो पांच लाख रुपये देने होग, नहीं तो उसे मार देंगे।

स्‍वजन की तहरीर पर केस

इस काल के बाद स्वजन में दहशत फैल गई। उन्होंने तुरंत ही यह सूचना पुलिस को दी। थाना पुलिस ने अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। देवेंद्र की हत्‍या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

आबकारी टीम ने दी दबिश, कच्ची शराब बरामद, दो गिरफ्तार

शामली : गुरुवार को आबकारी टीम ने कच्ची शराब बरामदगी के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाया। इस दौरान दो टीमों ने दो आरोपितों को 25 लीटर कच्ची शराब बरामद कर गिरफ्तार किया। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिला आबकारी अधिकारी कुंवर पाल सिंह ने बताया कि आबकारी आयुक्त प्रयागराज के आदेशानुसार जिले में कच्ची शराब की तस्करी व बनाने वाले माफिया के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। गुरुवार को आबकारी निरीक्षक अशोक कुमार ने अपनी टीम के साथ ग्राम लिलोन खेडी गांव में दबिश दी। इस दौरान 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

विभाग ने दर्ज किया केस

आबकारी निरीक्षक शिल्पी सिंह ने अपनी टीम व आबकारी निरीक्षक अजय यादव के साथ थाना झिंझाना के ग्राम पुरमाफी, मस्तगढ़ ,मोहल्ला सीतापुरी में दबिश दी। दबिश के दौरान 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की और एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। कार्रवाई के दौरान विभागीय टीम ने गांव की महिलाओं और पुरुषों को शराब के अवैध कारोबार से दूर रहने के लिए समझाया। बताया, कि कच्ची शराब पीने से आंखों की रोशनी व जान भी जा सकती है। इस धंधे से जुड़े लोगों के बारे में आबकारी विभाग टीम को सूचना दे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.